आकृति की मधुर आवाज़ गूंजेगी आई टी ए अवार्ड 2019 मे

यू टयूब सनसनी , मधुर और दिल को छू लेने वाली आवाज़ की धनी भोपाल की सुप्रसिद्ध गायिका आकृति मेहरा को भारतीय टेलीविजन के मशहूर और प्रतिष्ठित आई टी ए अवार्ड 2019 मे गायन का सुअवसर प्राप्त हुआ है ।
इसमें आकृति मेहरा मध्य प्रदेश गान ” प्यारो मध्य प्रदेश ” प्रस्तुत करेंगी जिसके गीतकार श्री एस आर डेहरिया छिंदवाड़ा तथा संगीत निर्देशक श्री जितेन्द्र शर्मा जी भोपाल एवं एस आर डेहरिया है। आई टी ए अवार्ड इतिहास में पहली बार मुम्बई से बाहर आयोजित किया गया है । इंदौर के नेहरू स्टेडियम मे दिनांक 10 नवम्बर को सायं आयोजित कार्यक्रम में फिल्म और टेलीविजन से जुड़ी 400 से जयादा हस्तियों के आने की सम्भावना है ।

कार्यक्रम को कॉमेडी किंग कपिल शर्मा होस्ट करेंगे । इस से पहले आकृति मेहरा को गायन में कई महत्वपूर्ण अवार्डे मिल चुके है , कई गानें टी सीरीज से रिलीज हो चुके है और वे देश विदेश मे 300 से जयादा शो करके मध्य प्रदेश का नाम रोशन किया है
आकृति ने बताया कि इस प्रतिष्ठित कार्यक्रम में गायन का सुअवसर प्राप्त होंने से वे वेहद खुश और गौरवान्वित महसूस कर रही है ।। वहीं एस आर डेहरिया ने पुनः संगीत के क्षेत्र में छिंदवाड़ा को गौरवान्वित करने का कार्य किया हैं ।

Related posts

Leave a Comment