ऐश्वर्या पर विवेक ओबेरॉय के ट्वीट से नाराज हुए फैंस और फिल्मी दुनिया के सितारे

लोकसभा चुनाव के बहाने एग्जिट पोल पर एक मीम की वजह से बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय लोगों के निशाने पर आ गए हैं. एक्टर की जमकर आलोचना हो रही है. अब बॉलीवुड सेलेब भी विवेक ओबेरॉय पर तीखा हमला कर रहे हैं. सोनम कपूर ने विवेक के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए सोशल मीडिया में उनकी हरकत को क्लासलेस करार दिया है.एनसीपी ने एक्टर को अरेस्ट करने की मांग की है.
बताते चलें कि पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में काम कर चुके एक्टर विवेक ओबेरॉय ने आज अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर साझा की थी जिसमें ऐश्वर्या राय की सलमान खान, विवेक ओबेरॉय और अभिषेक, आराध्या के साथ तीन तस्वीरें थीं. सलमान, ऐश्वर्या वाली फोटो पर “ओपिनियन पोल” लिखा था.

ऐश्वर्या की विवेक ओबेरॉय के साथ वाली तस्वीर पर “एग्जिट पोल” जबकि पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या की तीसरी तस्वीर में ‘रिजल्ट्स’ लिखा था. विवेक का ट्वीट आते ही लोग इस पर रिएक्ट करने लगे हैं.
सोनम कपूर, ज्वाला गुट्टा ने क्या लिखा ?
सोनम कपूर ने विवेक के ट्वीट को लेकर लिखा, “डिसगस्टिंग और क्लासलेस.” इंडियन बैडमिंटन प्लेयर ज्वाला गुट्टा ने भी विवेक ओबेरॉय की क्लास लगाते हुए लिखा- “आपके द्वारा किया गया ये एक बेहद ही बेतुका ट्वीट है. निराशाजनक.”
एक शख्स ने लिखा- ”किसी की पर्सनल लाइफ पर अपने स्टूपिड जोक्स मारने की बजाय कुछ ओर करें. लूजर.” एक दूसरे शख्स ने लिखा, “ये बहुत ही बुरा टेस्ट है. किसी की पर्सनल लाइफ को यहां नहीं लाना चाहिए था. यहां पर चार व्यक्ति विषेश का अपमान हो रहा है. जिसमें एक मां, एक बहन, एक पिता और एक बेटी शामिल है. और ये सभी रिश्ते शर्मशार हुए हैं.”

Related posts

Leave a Comment