ख्याति प्राप्त जीवित सिंगर को फेसबुक ने किया मृत घोषित

सुप्रसिद्ध सिंगर बादल भारद्वाज एवं सागर भारद्वाज की फेसबुक में फेसबुक कंपनी के द्वारा उन्हें मृतक घोषित कर श्रद्धा सुमन अर्पित करने की बात कहीं गई है । और दोनों की फेसबुक को बंद कर दिया गया है ।

 

यह घटनाक्रम मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले की दो नवोदित कलाकारों का है।
इस संबंध में उनके पिता संजय भारद्वाज जी ने बताया कि –
मेरे बच्चों की प्रसिद्धि से ईर्ष्या रखने वालों के द्वारा फेसबुक कंपनी को अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा उन्हें मृतक बताया गया और उनकी फेसबुक आईडी बंद करवा दी गई और फेसबुक में उन्हें श्रद्धा सुमन करने के लिए कहा गया है ।
जिसके कारण आज सुबह से मेरे दोनों बच्चे मानसिक रूप से बहुत परेशान हैं लगातार उनके प्रशंसकों , और फॉलोवरो के फोन आ रहे हैं ।

मैं सभी शुभचिंतकों को बताना चाहता हूं । कि मेरे दोनों बेटे सिंगर ,बादल भारद्वाज एक्टर ,सागर भारद्वाज दोनों जीवित हैं और पूर्ण रूप से स्वस्थ है ।

साथ ही उन्होंने बताया कि उनके द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक छिंदवाड़ा , जिला कलेक्टर छिंदवाड़ा , प्रधानमंत्री , केंद्रीय गृह मंत्री तथा, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री , मध्य प्रदेश के डीजीपी , सभी को इस संबंध में अपनी शिकायत भेजी है ।

छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के द्वारा साइबर क्राइम को आवश्यक जांच हेतु दिशा निर्देश दिया गया है ।
बादल भारद्वाज एवम सागर भारद्वाज औऱ उनका परिवार को उम्मीद है कि ऐसी घिनौनी हरकत जिस किसी ने भी किया होगा तो निश्चित तौर पर साइबर क्राइम की टीम उसे आज नहीं तो कल पकड़ेंगे । और उस पर नियमानुसार जो भी धाराएं लगती होंगी , जो भी अपराध उस पर कायम किया जा सकता होगा । वह करेंगे ऐसी हम लोग आशा करते हैं।

जिला पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल के निर्देशानुसार साइबर ब्रांच द्वारा जांच चालू कर दी गई है, जिसमें साइबर सेल के द्वारा बादल भारद्वाज और सागर भारद्वाज से जिंदा होने के प्रमाण मांगे जाने पर डॉक्टर पंकज भूतड़ा के द्वारा जिंदा होने का प्रमाण पत्र दिया गया ।

 

 

 

जिसे साइबर सेल को अग्रिम कारवाही हेतु दे दिया गया है ।

Related posts

Leave a Comment