बच्चे की माँ ने इस अभिनेत्री के मुँह में जड़ दिया ज़ोर का तमाचा

अभिनेत्री लिंडसे लोहान ने सीरिया के रिफ्यूजी अभिवावकों पर तस्करी का आरोप लगाते हुए उनके बच्चों को पकड़ने की कोशिश की, जिसके बाद उनके मुंह पर जोर का मुक्का पड़ा. फॉक्सन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट में कहा गया कि पूर्व बाल कलाकार ने इस विचित्र घटना को फिल्माया और अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लाइव भी किया.

टीएमजेड के मुताबिक, उन्होंने वीडियो में यह कहते शुरुआत की, हे एवरीवन, मैं एक परिवार से मिली हूं, जिसे आपको दिखाना चाहती हूं, एक सीरियाई शरणार्थी परिवार, मैं आपको उनसे मिलाती हूं. लेकिन उसके बाद 32 वर्षीया अभिनेत्री ने सीरीयाई अभिभावकों पर उनके ही दो बच्चों की तस्करी का आरोप लगाना शुरू कर दिया.
वीडियो में बच्चे अपने माता-पिता के साथ जाते दिख रहे हैं, जबकि लोहान सड़क पर उस परिवार को पीछा करते हुए बच्चों से कह रही थी, बच्चों तुम गलत रास्ते पर हो, मेरी कार यहां है, आओ. वे वीडियो में कहती नजर आ रही थी, वे बच्चों की तस्करी कर रहे हैं. मैं तब तक उनका पीछा नहीं छोड़ूंगी जब तक कि मैं उन बच्चों को उनसे बचा ना लूं.
बच्चों का ध्यान आकर्षित करने के लिए लोहान ने उनसे कुछ अरबी में भी कहा. गौरतलब है कि लोहान कुछ साल दुबई में भी बिता चुकी हैं, और वे मध्यपूर्व के लहजे में ही बात कर रही है. फॉक्सन्यूज डॉट कॉम की रिपोर्ट में कहा गया कि जब लोहान ने एक बच्चे का हाथ पकड़ लिया तो उसकी मां ने लोहान के मुंह पर जोर से मुक्का मारा. वीडियो का अंत लोहान के रोने से होता है और वे दर्शकों से कहती है, मैं सदमे में हूं और काफी डर गई हूं.

Related posts

Leave a Comment