फुटपाथ पर यूं जिंदगी बिता रही मशहूर एक्टर की वाइफ

मशहूर हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के अभिनेता जेरेमी जैक्सन की पूर्व पत्नी इस वक्त बेघर हैं और फुटपाथ पर जिंदगी गुजराने के लिए मजबूर हैं। जेरेमी जैक्सन की पूर्व पत्नी लोनी विल्सन फिटनेस मॉडल भी रह चुकी हैं। बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के मशहूर Glam Fit magazine के कवर पेज पर उनकी तस्वीर भी छपी चुकी है। लेकिन अब लोनी विल्सन फुटपाथ पर गुजर-बसर कर रही हैं इस बात खुलासा डेली मेल वेबसाइट ने किया है। वेबसाइट ने कहा है कि जिस वक्त लोनी विल्सन वेस्ट हॉलीवुड के Melrose Avenue के पास स्थित एक दुकान के सामने सड़क पर सो रही थीं। उसी वक्त डेली मेल के एक पत्रकार की नजर उनपर पड़ी। सड़कों पर गंदगी के बीच जिंदगी गुजार रही लोनी विल्सन को देखने के बाद न्यूज वेबसाइट ने उनकी एक मित्र से संपर्क किया। विल्सन की तस्वीरें देखने के बाद उनकी दोस्त ने उनकी तरफ मदद के लिए हाथ बढ़ाया।
जिस वक्त लोनी विल्सन को सड़क से तलाशा गया उस वक्त उनकी हालत काफी खराब थी। उनकी हाथ, उंगलियों और गर्दन पर चोट और कटने के निशान थें। उनके शरीर पर धूल और मिट्टी भी लगी हुई थी। लोनी विल्सन की दोस्त क्रिस्टिन उन्हें लेकर एक होटल गईं जहां लोनी ने महीनों बाद पेट भर कर खाना खाया। क्रिस्टन ने लोनी को नए कपड़े भी दिये। इस मुलाकात के बाद लोनी और क्रिस्टन दोनों काफी भावुक हो गए थे। दोनों की आंखों में आंसू थे। थोड़ी देर बाद क्रिस्टन ने अपनी 35 साल की दोस्त लोनी को धीरे-धीरे संभाला और फिर लोनी ने वेबसाइट को एक इंटरव्यू भी दिया और अपने साथ हुई क्रूरता की कहानी बयां की। साक्षात्कार के दौरान लोनी विल्सन ने खुलासा किया कि किस तरह से मैग्जीन के कवर पेज पर आने वाली एक लड़की फुटपाथ पर पहुंच गई।
पूर्व मॉडल ने बताया कि साल 2014 में वो अपने पति जेरेमी जैक्सन से अलग हो गई थीं। इन दोनों के रिश्ते में काफी कड़वाहट आ गई थी और दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी। इसके बाद लोनी ने वेस्ट हॉलीवुड अपार्टमेंट में किराये पर एक घर लिया। लोनी ने बताया कि वो लॉस एन्जलिस में cosmetic surgery center में असिस्टेंट के तौर पर काम कर रही थीं। लोनी ने यह भी बताया कि दो साल पहले उनकी नौकरी छूट गई थी। लोनी ने बताया कि जिस अपार्टमेंट में वो रह रही थीं वहां उन्हें बिजली के झटके देकर प्रताड़ित किया जाता था। इलेक्ट्रिक शॉक का असर उनकी मानसिक स्थिति पर पड़ा। उनके पास घर का किराया देने के लिए भी पर्याप्त पैसे नहीं थे लिहाजा वो घर से निकल कर सड़कों पर आ गईं।

इस साक्षात्कार के दौरान लोनी विल्सन ने चौंकाने वाला खुलासा किया। लोनी ने बतलाया कि वो पिछले करीब 1 साल से नहाई नहीं थीं। उन्होंने कहा कि वो जानबूझ कर फुटपाथ पर गंदगी और कूड़ों के बीच रहती थीं ताकि कोई उनपर यौन हमला ना कर सके। उन्होंने बतलाया कि पिछले दो सालों में उनसे दो नौकरियां छूट गईं, जिसकी वजह से आज उनकी यह हालत हो गई है। साक्षात्कार के दौरान लोनी ने कहा कि उनकी मानसिक स्थिति अभी भी ठीक नहीं है।
एफबी फ्रेंड ने किया रेप तो फेसबुक पर किया मुकदमा! लगाए ये आरोप

पूर्व मॉडल की दोस्त क्रिस्टिन रोसेटी भी एक मॉडल रह चुकी हैं। क्रिस्टिन, लॉनी को लेकर होटल गईं और रात भर उनके साथ होटल में रही भीं। क्रिस्टिन ने वेबसाइट को बतलाया कि अगले दिन लोनी ने कहा कि वो यहां नहीं रहना चाहती। लोनी ने कहा कि उनके परिवार वालों और अन्य मित्रों से उनका संपर्क टूट चुका है। लोनी ने कहा कि वो जिंदगी में कुछ नया करना चाहती हैं और बहुत ऊंचा उड़ना चाहती हैं। इतना कह कर वो होटल से निलकर एक बार फिर फुटपाथ पर चली गईं।
क्रिस्टिन ने कहा कि लोनी को इलाज की जरूरत है।

Related posts

Leave a Comment