भाजपा विधायक के बिगड़े बोल कांग्रेसी पहुँचे एफ आई आर दर्ज कराने

छिंदवाड़ा न्‍यूज 4 इंडिया। सौंसर विधायक नानाभाऊ मोहोड़ के बिगड़े बोल से जिले की राजनीति गरमा गई है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में विधायक मंच से कांग्रेसियों के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। विधायक की भाषा पर कांग्रेसियों ने आपत्ति जाहिर करते हुए एफआईआर दर्ज करने की मांग रखी है। ब्‍लॉक कांग्रेस कमेटी मोहखेड़ थाने पहुंचकर विधायक पर गाली गलौच करने व धमकाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करने आवेदन दिया है। साक्ष्‍य के तौर पर वीडियो भी प्रस्‍तुत किया है। इधर पुलिस ने मामले को फिलहाल जांच में लिया है। वायरल वीडियो बुधवार रात का है। विधायक नाना मोहोड़ उमरानाला के पास ग्राम हिवरावासुदेव में विधायक निधि से रंगमंच निर्माण कार्य और पंचायत मद से चबूतरा निर्माण कार्य का भूमिपूजन करने पहुंचे थे। यहीं सभा को संबोधित करते समय वे कांगेस पर बरसे।

  • मैंने बोला, मैं कबूल कर रहा हूं

मैंने बोला मैं कबूल कर रहा हूं। पुलिस वाले भी थे क्‍या गलत बोला। कांग्रेस ने 40 साल में कुछ नहीं किया। हमनें 15 साल में विकास किया है। आंजनी डेम की घोषणा पर कांग्रेस ने पर्चे बांटे थे कि नहीं बनेगा।अब जब निर्माण शुरू कराया तो कहने लगे बंद नहीं होना चाहिए। वे मेरे बारे में दुष्‍प्रचार करते है। कब तक सहन करेंगे।

नानाभाऊ मोहोड़, विधायक सौंसर

कल तक एफआईआर नहीं तो आंदोलन होगा

विधायक ने हिवरावासुदेव में मंच से कांगेसियों को गाली दी है। धमकाया गया है। जो सरासर पद के अहंकार को दर्शाता है। मोहखेड़ थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया है। कल तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई तो ब्‍लॉक कांग्रेस आंदोलन करेगी।

-‍ किशोर डोंगरे, अध्‍यक्ष क्षेत्रीय कांग्रेस कमेटी उमरानाला

फिलहाल जांच की जा रही है

ब्‍लॅाक कांग्रेस की ओर से लिखित शिकायत आई है। वरिष्‍ठ अधिकारियों को अवगत कराते हुए फिलहाल जांच की जा रही है।

दीपक डेहरिया, थाना प्रभारी मोहखेड़

Related posts

Leave a Comment