[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: एक भी मामले का नहीं हुआ खुलासा | News 4 India

एक भी मामले का नहीं हुआ खुलासा

छिन्‍दवाड़ा न्‍यूज 4 इंडिया। शहर में चोरों का आतंक खत्‍म होने का नाम नहीं ले रहा है। चोरों के हौसलें इतने बुलंद हैं कि सरकारी आवासों को भी नहीं छोड़ रहे हैं। सुरक्षित रहवासी क्षेत्र सिविल लाइन के दो सूने आवासों में सेंधमारी कर चुके हैं अभी तक लगभग दस सूने आवासों में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने लाखों की चोरी को अंजाम दे चुके हैं दिन दहाड़े सूने आवासों में सेंधमारी कर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे चोरों का टीम सुराग नहीं लगा पाई है। चोरों के आतंक से भयभीत शहरवासियों ने पूरे परिवार के साथ शादियां में जाना छोड़ दिया है शादी समारोह में जाते वक्‍त परिवार का कोई न कोई सदस्‍य घर पर मौजूद होता है लोगों के बीच पनप रहा असुरक्षा का भाव पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्‍न चिन्‍ह लगा रहा है।

पुलिस गश्‍ती पर उठ रहे सवाल

शहर के अधिकांश क्षेत्रों के रहवासियों का कहना है कि पुलिस की गश्‍त नहीं होने से चोरों के हौसले बुलंद हैं सिविल लाइन सहित आसपास के रहवासियों की माने तो कॉलोनियों में पुलिस कभी नहीं आती। शहर के पॉष्‍ज्ञ क्षेत्रों के लगातार हो रही चोरियों और सूने आवासों में सेंधमारी की घटनाएं बढ़ गई हैं चोरियों का बढ़ता ग्राफ पुलिस कार्यप्रणाली पर सवालियां निशान लगा रहा है।

पुलिस अधिकारियों ने सूने आवासों को निशान बना रहे चोर गिरोह की धरपकड़ के लिए तीनों थानों में एक-एक टीम गठित की है। लेकिन इन टीमों में से कोई भी चोरों का पता नहीं लगा पाई है। पुलिस के अनुसार मानें तो जिले के बाहर से आकर शातिर बदमाश चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। और चोरी करने के बाद फरार हो जाते हैं पुलिस इन बदमाशों तक पहुंच पाने में नाकाम साबित हो रही है।

एएसपी नीरज सोनी का कहना है कि शहर में बढ़ रही चोरी की घटनाओं को रोकने गश्‍ती बढ़ाई गई है। इसके अलावा तीनों थानों में टीम गठित कर चोरों की तलाश की जा रही है जल्‍द गिरोह को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *