ग्‍यारह की मौत

कटनी न्‍यूज 4 इंडिया। बरही-मैहर मार्ग पर महानदी पुल के पास छैघराटोला में 12 मई को दोपहर बारातियों से भरी बस और ओवरलोड ऑटो की टक्‍कर में एक मासूम सहित चार लोगों की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। एक अन्‍य घायल की जिला अस्‍पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इनमें से छह की हालत गंभीर बताई जा रही है। बरही के ग्राम सिजहरा में 11 मई की रात आदिवासी समाज की बारात सतना जिले में सज्‍जनपुर से आई थी 12 मई को बस में सवार होकर बाराती सज्‍जनपुर के लिए रवाना हुए थे बस महानदी पुल के पास ही थी कि सामनेसे आ रहे ऑटो का टायर फट गया और वह असंतुलित हो सीधेबस से जा भिड़ा।

रीवा- जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना इलाके के सगरा मोड़ पर 11 मई को देर रात पिकअप के पलटने से उसमें सवार सास-बहु सहित 3 महिलओं की मौत हो गई सात अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक महिलाएं सतना जिले के रामपुरबघेलान थाना क्षेत्र के रूहिया गांव की रहने वाली हैं।

सीधी- जिले के कमर्जी थाना इलाके चिरई भितरी से बाइक सवार कुआं गांव जा रहे रामदरस यादव पुत्र रामानुज, रामजी यादव पुत्र जोखई और रामायण यादव पुत्र श्रीनिवास 11 मई की रात कोचटा गांव में ट्रक की चपेट में आने के कारण तीनों की मौत हो गई।

Related posts

Leave a Comment