[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: मास्‍टर माइंड पाक | News 4 India

मास्‍टर माइंड पाक

नई दिल्‍ली न्‍यूज 4 इंडिया। भारत ने कहा कि 26/11 के मुंबई हमले में पाकिस्‍तानी आतंकियों का हाथ होने की बात कबूल कर पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने भारत का रूख सही साबित किया है। रक्षा मंत्री निर्मलासीतारमण ने कहा कि नवाज का कबूलनामा साबित करता है कि हमले का मास्‍टर माइंड पाकिस्‍तान ही है हमलावर भी पाकिस्‍तानी थे शरीफ के कबूलनामे पर कोई आश्‍चर्य नहीं।

इसी बीच 26/11 में पाकिस्‍तानी आतंकियों के हाथ की बात कबूल कर नवाज अपने ही देश में घिर गए हैं पाकिस्‍तान तहरीक ए इंसाफ के नेता इमरान खान ने उन्‍हें मॉर्डन मीर जाफर कहा है। इमरान ने कहा कि गलत तरीके से कमाए 300 अबर रूपए छिपाने और अपने बेटों की कंपनियों के हित में वह नरेंद्र मोदी की भाषा बोल रहे हैं।

विदेश में 9.5 करोड़ की संपत्ति छुपाई

विदेशों में मौजूद सं‍पत्ति छुपाने के आरोप में पूर्व वित्‍त मंत्री और कांग्रेस नेता पी चिदंबरम की पत्‍नी, बेटे और बहू के खिलाफ दायर चार्जशीटों के बहाने भाजपा ने 13 मई को उन्‍हें चौतरफा घेरा। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भ्रष्‍टाचार के आरोप में पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री का पद गंवा चुके नवाज शरीफ से चिंदबरम की तुलना कर डाली। उन्‍होंने कहा कि चिदंबरम ने आयकर रिटर्न में ब्रिटेन के कैंब्रिज में 5.37 करोड़ की संपत्ति की सूचना नहीं दी। ब्रिटेन में एक अन्‍य जगह 80 लाख और अमेरिका में 3.28 करोड़ की संपत्ति का ब्‍यौरा भी छुपाया। उन्‍होंने कहा, क्‍या कांग्रेस में भी नवाज शरीफ जैसे लोग हैं कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी जो खुद जमानत पर हैं क्‍या वह चिदंबरम की जांच कराएंगे। क्‍या कांग्रेस अपने नवाज शरीफ पर कुछ कहेगी। उन्‍होंने दावा किया कि चिदंबरम के 21 विदेशी बैंकों में खाते हैं और 14 देशोंमें संपत्ति है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *