[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: डिप्टी सी एम की फिसली ज़बान, ये किसे कह गए बलात्कारी | News 4 India

डिप्टी सी एम की फिसली ज़बान, ये किसे कह गए बलात्कारी

उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा की जुबान सोमवार को रिठौरा में आयोजित सभा में फिसल गई। उन्होंने अपने भाषण में कहा कि पंजे ने देश को लूटा है। खसोटा है। बर्बाद किया है और बलात्कार किया है। श्री शर्मा रिठौरा में आयोजित पंचायत चलो अभियान में शिरकत करने के लिए आए थे। उनके साथ प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री रुस्तम सिंह भी मौजूद थे।

कार्यक्रम में जैसे ही उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने भाषण देना शुरू किया तो उन्होंने मौजूद लोगों से कहा कि हाथ उठाकर भारत माता की जय बोलो।
जब लोगों ने हाथ उठाकर भारत माता की जय बोली तो उन्होंने कहा अब हाथ उठाकर भारत माता की जय बोलने की जरूरत नहीं है। क्योंकि अब तो देश में मोदी की और प्रदेश में शिवराज सरकार है। हाथ उठाते हैं तो वह कांग्रेस का पंजा उठता है। इस पंजे ने देश को लूटा है। बलात्कार किया है और देश को बर्बाद किया है। इसलिए अब हाथ उठाकर-उठाकर भारत माता की जय बोलने की जरूरत नहीं है।

उल्लेखनीय है कि आज प्रदेश भर में पंचायत चलो अभियान का आयोजन किया गया था। जिसमें दूसरे प्रदेशों के वरिष्ठ नेताओं को बुलाया गया था। उसी कड़ी में उत्तरप्रदेश के डिप्टी सीएम रिठौरा में होने वाले कार्यक्रम में आए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *