तितली के कारण ट्रेन को जाना पड़ा वापस

अंग एक्सप्रेस ट्रेन को हावड़ा से वापस भागलपुर रवाना कर दिए जाने की वजह से गुस्से से भरे मुसाफिरों ने गुरुवार शाम यहां जमकर हंगामा किया और अपनी टिकट का किराया मांगा। उनका गुस्सा इस वजह से भी फूटा कि उन्हें सही-सही जबाव देने वाले रेलवे का कोई जिम्मेवार अधिकारी नहीं मिला। बल्कि मुसाफिरों की भीड़ देख आरक्षण और सामान्य टिकट काउंटर बंद कर कर्मचारी अंदर बंद हो बैठ गए।
दरअसल 12254 अंग एक्सप्रेस भागलपुर से यशवंतपुर (बंगलुरू) के लिए हफ्ते में एक रोज बुधवार को यहां से खुलती है। और इस ट्रेन में टिकटों की मारामारी रहती है। समय सारणी के मुताबिक यह ट्रेन मुसाफिरों को ले 10 अक्तूबर को दिन के 1 बजकर 20 मिनट पर रवाना हुई।

मगर बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवाती तूफान ” तितली ” की मौसम महकमा की चेतावनी की वजह से ट्रेन को हावड़ा में ही रोक दिया गया। यह ट्रेन उड़ीसा होकर यशवंतलूर जाती है। मुसाफिरों ने हावड़ा में टिकट के पैसे मांगे। तो बबाल को टालने के लिए उन्हें भरोसा दिलाया कि पैसे भागलपुर स्टेशन पर मिल जाएंगे। और ट्रेन को वापस भागलपुर के लिए रवाना कर दी। इसमें सफर कर रहे दिलीप कुमार , सीताराम मुरारका समेत कई यात्रियों ने इस संबाददाता को यहां आने पर बताया।

Related posts

Leave a Comment