[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: तहखाने से बरामद हुई 12 लड़कियां | News 4 India

तहखाने से बरामद हुई 12 लड़कियां

मुंबई न्‍यूज 4 इंडिया।  डांस बार पर पाबंदी के बावजूद मुंबई में खुलेआम डांस बार चल रहे हैं। मुंबई में ऐसे ही एक अवैध डांस बार का खुलासा रविवार देर रात हुआ। यहां एक बाथरूम में बने तहखाने के अंदर से पुलिस को 12 बार बालाएं बरामद हुई। इस मामले में 13 लोगों को अरेस्ट किया गया है। मामला ग्रांट रोड के कल्पना बार का है।

ऐसे हुआ अवैध डांस बार का खुलासा

– मुंबई पुलिस के डीसीपी शिवदीप लांडे को खबर मिली थी कि कल्पना बार में अवैध डांस बार चल रहा है। इसके बाद शिवदीप ने पुलिस टीम के साथ ड्रीम लैंड सिनेमा के पास स्थित बार मे रविवार रात सवा बारह बजे छापा मारा। छापे के वक्त बार में भारी संख्या में ग्राहक और डांसर मौजूद थी। पुलिस के अंदर आते ही भगदड़ मच गई और सभी बार बालाएं बाथरूम में चली गई।
– इसके बाद पुलिस टीम बाथरूम में दाखिल हुई तो उन्हें बाथरूम खाली मिला। इसके बाद शिवदीप लांडे ने बाथरूम को बारीकी से जांचा तो उन्हें दीवार के पीछे एक तहखाने का पता चला। काफी प्रयास के बाद अंदर से बंद लड़कियों ने तहखाने का दरवाजा खोला और अंदर से 12 लड़कियों को बाहर निकला।

ऐसे बाथरूम में तहखाने का चला पता
– शिवदीप लांडे ने बताया, “हमने पुख्ता सूचना के बाद छापा मारा तो बार में ग्राहक मिले लेकिन एक भी बार बाला नहीं थी। इसके बाद बार की तलाशी के दौरान हम बाथरूम में घुसे। बाथरुम में एक खास तरह की टाइल्स लगी थी। टाइल्स को ठोकने के दौरान अजीब से आवाज आई और हमें उसके पीछे तहखाने के होने का पता चला।”

12 लड़कियों को रेस्क्यू करवाया गया
– पुलिस ने डांस बार से 12 लड़कियों को रेस्क्यू कराया और 13 लोगों को अरेस्ट किया है। जिसमें कस्टमर और बार का स्टाफ शामिल है। इन सभी पर आईपीसी की धारा 308, 294, 114, 34 के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस को यहां से 84 हजार 600 रुपये बरामद हुए हैं।

शिवदीप लांडेपहले भी रहे हैं सुर्खियों में

– ‘सिंघम’ नाम से फेमस 2006 बैच के IPS अफसर शिवदीप लांडे बिहार में पोस्टिंग के दौरान पहले भी सुर्खियों में रहे हैं। वे लाइव रेड से लेकर भ्रष्ट पुलिस वालों के खिलाफ कार्रवाई के लिए चर्चा में आ चुके हैं।
– कुछ ही दिनों पहले उनका ट्रांसफर मुंबई में हुआ है। मुंबई आने के बाद उन्होंने नारकोटिक्स के कई मामले पकड़े हैं।
– महाराष्ट्र के एक छोटे से गांव से आने वाले शिवदीप लांडे की शादी महाराष्ट्र के मंत्री विजय शिवतारे की बेटी ममता से हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *