[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: वो डेढ़ किमी तक जमीन में घिसटा रहा | News 4 India

वो डेढ़ किमी तक जमीन में घिसटा रहा

छिंदवाड़ा न्‍यूज 4 इंडिया। खेत से घर जाने साइकिल पर निकले 12 वर्षीय हिमेश लोखंडे को तेज रफ्तार हाइवा ने अपनी चपेट में ले लिया। टक्‍कर के बाद हिमेश साइकिल सहित हाइवा के नीचे बीच के हिस्‍से में फंस गया। हाइवा चालक ने वाहन रोकने के बजाए और तेज भागना शुरू कर दिया। लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर तक बच्‍चा हाइवा में फंसकर घिसटता रहा। एक बाइक सवार युवक ने ओवरटेक कर बाइक अड़ाई और हाइवा रूकवाया। घटना 12 जून शाम पांच बजे नागपुर रोड स्थित सिमरिया हनुमान मंदिर के पास हुई।

प्रत्‍यक्षदर्शी प्रिंस जावरकर ने बताया कि हाइवा के बीच के हिस्‍से में फंसी साइकिल को बच्‍चे ने मजबूती से पकड़ रखा था लेकिन वह गाड़ी भगाता रहा। जैसे-तैसे गाड़ी रूकवाई गई तो चालक गाड़ी से उतरकर भाग निकला। हाइवा रूकते ही बच्‍चे को बाहर निकालकर जिला अस्‍पताल पहुंचाया गया। गाड़ी में फंसे हिमेश पिता रामचंद्र लोखंडे के पैर, सिर पर गंभीर चोटें आई हैं, जिसे प्राथमिक इलाज के बाद नागपुर रेफर कर दिया गया है।

तेज रफ्तार हाइवा द्वारा बच्‍चे को टक्‍कर मारने के बाद काफी दूर तक घसीटते ले जाने से आक्रोशित लोगों ने घटना स्‍थल पर हंगामा मचाया। इस दौरान उन्‍होंने गाड़ी में तोड़फोड़ और आग लगाने का प्रयास किया। हालांकि मौके पर पहुंची उमरानाला पुलिस ने लोगों को समझाइश देकर मामला शांत करा लिया। चौकी प्रभारी भूपेंद्र दीवान ने बताया कि गाड़ी छोड़कर भागे चालक को पकड़ लिया गया है वाहन को कब्‍जे में लेकर मामला शांत करा दिया गया है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही बच्‍चे का इलाज करने जिला अस्‍पताल में डॉक्‍टरों की टीम तैयार थी। अस्‍पताल लाते ही सनत जैन ने बच्‍चे का प्राथमिक इलाज किया। बच्‍चे के पैर पर गंभीर चोट होने की वजह से उसे ऑपरेशन थिएटर भेजा गया। यहां सर्जन डॉ. सुभाष जगत ने बच्‍चे का इलाज करने के बाद उसे नागपुर रेफर कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *