[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: बाइक में से नोट हुए गोल, बच्‍चे पर शक – News 4 India

बाइक में से नोट हुए गोल, बच्‍चे पर शक

छिन्‍दवाड़ा न्‍यूज 4 इंडिया। बेरडी के एक किसान का रूपयों से भरा बैग अज्ञात चोरों ने उड़ा दिया। पिछले एक सप्‍ताह में सौंसर में इस तरह की यह दूसरी घटना है बेरडी निवासी 40 वर्षीय कैलाश पिता श्रीपथ गायकवाड़ ने पुलिस को बताया कि 12 जून की दोपहर लगभग 1.30 बजे जिनिंग कंपनी से कपास का 90 हजार रूपए भुगतान लेकर लौट रहा था रूपयों का बैग उसने बाइक में टांग दिया था। सौंसर के सिनेमा टॉकीज चौक पर एक किराना दुकान पर खरीदी करने वह कुछ देर के लिए रूका था इस दौरान रूपयों से भरा बैग लेकर अज्ञात चोर फरार हो गए। पुलिस ने मामले को जांच में लिया है इसके पहले बाजार चौक से कार में रखे ज्‍वेलरी और नगदी से भरा बैग गायब हो चुका है। इस मामले में भी पुलिस जांच ही कर रही है अभी तक आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई है।

जिस किराना दुकान में कैलाश रूका था वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में बाइक के पास एक बच्‍चे की तस्‍वीर कैद हुई है इस फुटेज से स्‍पष्‍ट है कि बदमाश चोरी में बच्‍चों का इस्‍तेमाल कर रहे हैं पुलिस फुटेज के आधार पर बच्‍चे की तलाश में जुटी हुई है।

जुन्‍नारदेव के वार्ड नंबर 15 के एक सूने आवास को निशाना बनाकर चोरों ने कीमती सामान और नगदी चुरा ले गए। पीडि़ता सुनीता पति सुनील चौहान ने बताया कि 10 जून की रात को वह परिवार के साथ घर के बाहर गई हुई थी इस दौरान अज्ञात चोर घर का ताला तोड़कर टीवी, होम थिएटर, और दस हजार रूपए नगद चुरा ले गए। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 के तहत मामला कायम किया है।

वहीं इधर दमुआ के नंदन स्थित गायत्री मंदिर की दानपेटी को भी चोरों ने नहीं छोड़ा है चोर मंदिर में रखी दानपेटी से पांच हजार रूपए चुरा ले गए। नंदन निवासी 60 वर्षीय साहबराव ने शिकायत में बताया कि 10 जून की रात अज्ञात चोर मंदिर की दानपेटी का ताला तोड़कर दान की राशि चुरा ले गए। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 380 के तहत मामला कायम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *