गेंदबाज ने कीपर को जड़ दिया थप्पड़,क्यों

भारत और वेस्टइंडीज के बीच में पांच वनडे मैचों की सीरीज चल रही है। इस सीरीज के पहले वनडे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को 8 विकेट से हरा दिया था। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के शतक से भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को पहले वनडे मैच में हरा दिया।
वेस्टइंडीज टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 321 रन बनाए थे। बता दें कि इस मैैच में कई खिलाडिय़ों ने डेब्यू किया है। भारत की तरफ से ऋषभ पंत ने और वेस्टइंडीज की तरफ से ओशैन थॉमस ने अपने वनडे कैरियर का पहला मैैच खेला है।
वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशैन थॉमस का डेब्यू मैच में उनके साथ एक मजेदार सा किस्सा हो गया। हम आपको उसी मजेदार किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं।
भारतीय टीम को वेस्टइंडीज ने 322 रनों का लक्ष्य दिया था। भारतीय टीम की सलामी जोड़ी रोहित शर्मा और Shikhar Dhawan के ऊपर सभी की उम्मीदें और निगाहें थी। ओशैन थॉमस दूसरे ओवर में गेंदबाजी करने आए और उनके सामने क्रीज पर भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन थे। ओशैन थॉमस ने शिखर धवन को बेहतरीन गेंद फेंकी जिस पर धवन क्लीन बोल्ड हो गए।
जबओशैन थॉमस ने Shikhar Dhawan का विकेट लिया तो उन्होंने खुशी में टीम के विकेटकीपर शाई होप को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद तो सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो गई।

Related posts

Leave a Comment