भगवान राम भी आ जाएं तो नहीं रोक सकते

लखनऊ न्‍यूज 4 इंडिया।  बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक  सुरेंद्र सिंह दुष्कर्म पर अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उन्नाव में महिला से छेड़खानी के मामले में जब सुरेंद्र सिंह से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि अगर भगवान राम भी आ जाए, तब भी रेप की घटनाओं को रोक पाना संभव नहीं है। यह समाज का स्वाभाविक प्रदूषण है। रेप को संविधान के बल पर नहीं, बल्कि संस्कार के बल पर ही नियंत्रित किया जा सकता है। वहीं, केंद्रीय मंत्री कृष्णा राज अपनी पार्टी के विधायक के इस बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस तरह का बयान देने वाले लोगों की सोच खराब है।

सुरेंद्र सिंह ने  7 july को कहा कि अभी हत्या करने वालों का एनकाउंटर किया जा रहा है। दुष्कर्म करने वालों को जेल भेजा जा रहा है। योगी सरकार में इस तरह की घटनाओं में कमी आई है।

पहले भी दे चुके हैं विवादित बयान: इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने   उन्‍नाव रेप केस में फंसे बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव किया था। उन्होंने कहा, “इस केस को मैं मनोवैज्ञानिक नजरिए से देख रहा हूं। कोई भी तीन बच्चों की मां के साथ रेप नहीं कर सकता। यह कुलदीप सिंह को फंसाने की साजिश है। अभी हाल ही में सुरेंद्र सिंह ने अधिकारियों की तुलना वेश्या से की थी। इसको लेकर भी खूब बवाल हुआ था।

Related posts

Leave a Comment