जब PM को लोगों ने मेट्रो में देखा

नई दिल्‍ली न्‍यूज 4 इंडिया।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दक्षिण कोरियाई राष्ट्रपति मून जे-इन नोएडा सेक्टर 81 स्थित samsung मोबाइल फैक्ट्री का उद्घाटन करने मेट्रो से पहुंचे. इस दौरान एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जिसने लोगों को उत्साह से भर दिया. दरअसल नोएडा जाने के दौरान पीएम मोदी और कोरियन राष्ट्रपति मेट्रो में सीट पर बैठकर आपस में बातचीत कर रहे थे. मेट्रो अपनी रफ्तार से चल रही थी. तभी अचानक एक स्टेशन पर मेट्रो रुकती है और स्टेशन के बाहर खड़े एक युवक की नजर डिब्बे के अंदर बैठे पीएम मोदी पर जाती है.

अचानक मेट्रो में पीएम मोदी को देखकर युवक हैरान हो जाता है, और वो बाहर से पीएम मोदी का हाथ हिलाकर अभिवादन करता है. तभी कोरियन राष्ट्रपति से बातचीत में मशगूल पीएम मोदी का ध्यान अचानक उस युवक पर जाता है और पीएम मोदी भी बिना देर किए उसकी तरफ देखकर हाथ हिलाने लगते हैं. ये सब कुछ उस दरम्यान हुआ जब मेट्रो स्टेशन पर रुकी हुई थी.

पीएम मोदी की तरफ से हाथ हिलाते ही युवक का चेहरा खिल जाता है और वो पीएम मोदी, पीएम मोदी चिल्लाने लगता है, तभी स्टेशन पर बाकी यात्रियों की भी भीड़ लग जाती है और सभी पीएम मोदी की ओर देखने लगते हैं. जब तक स्टेशन पर ट्रेन रुकी हुई रही लोग लगातर अपने देश के पीएम को देखते रहे और पीएम मोदी भी उनकी तरह देखकर हाथ हिलाते रहे.

 पीएम मोदी दक्षिण कोरियन राष्ट्रपित के साथ नोएडा सेक्टर 81 स्थित सैमसंग मोबाइल फैक्ट्री का उद्घाटन करने जा रहे थे, दोनों मंडी हाउस से बोटेनिकल स्टेशन तक मेट्रो से पहुंचे. इस दौरान ये तस्वीर एक मेट्रो स्टेशन नजर आई. नोएडा सेक्टर 82 की इस फैक्ट्री से स्मार्टफोन बनकर दुनिया मे एक्सपोर्ट हुआ करेंगे, इससे करीब 20 हज़ार रोज़गार पैदा होगा.

Related posts

Leave a Comment