ब्लैकमेल करते हैं मुख्यमंत्री 

नागपुर न्‍यूज 4 इंडिया। पूर्व मुख्‍यमंत्री कांग्रेस नेता पृथ्‍वीराज चव्‍हाण ने मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर ब्‍लैकमेल करने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्‍होंने कहा कि विपक्ष जब किसी मामले की जांच की मांग करता है तो मुख्‍यमंत्री मेरे पास आपकी कुंडली है, ऐसा बोलकर ब्‍लैकमेल करते हैं।

गिरोह बेपर्दा होना चाहिए

पूर्व मुख्‍यमंत्री श्री चव्‍हाण ने विधानमंडल परिसर में कहा कि नवी मुंबई के पास सिडको की 24 एकड़ जमीन बिल्‍डर को नाम मात्र दाम पर बेची गई। इसके बाद यह जमीन कुछ लोगों ने मिल-बांटकर ले ली। इसके पी‍छे गिरोह काम कर रहा है। और यह गिरोह बेपर्दा होना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा आवाज उठाने पर मुख्‍यमंत्री ने व्‍यवहार स्‍थगति कर दिए।

2 हजार करोड़ का घोटाला

मुख्‍यमंत्रीने जांच के आदेश दिए, लेकिन हमें न्‍यायिक जांच चाहिए। यह करीब 2 हजार करोड़ का घोटाला है। उन्‍होंने कहा कि जांच की मांग करने पर मुख्‍यमंत्री उस समय भी घोटाला होने की बात कहते हैं। घोटाला किसी भी समय हो, जांच होनी चाहिए, यहां कानून का राज्‍य है।

कानून के अनुसार सभी पर कार्रवाई होनी चाहिए। मेरे पास सबकी कुंडली है, उस समय भी घोटाला हुआ था, उस समय के अपराध बाहर निकालूंगा यह बोलकर मुख्‍यमंत्री ब्‍लैकमेल कर रहे हैं।विपक्ष की आवाज दबाना चाहते हैं इस तरह की भाषा मुख्‍यमंत्री व राजनेता को शोभा नहीं देती। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री भी इसी तरह की भाषा का इस्‍तेमाल करते हैं और उसी का अनुसरण मुख्‍यमंत्री कर रहे हैं। अगर पहले भी इसी तरह का व्‍यवहार हुआ है, तो वह भी रद्द होना चाहिए। हम मुख्‍यमंत्री की धमकी से घबराएंगे नहीं, यह ब्‍लैकमेलिंग का तरीका है। श्री चव्‍हाण ने कहा कि सिडको की कुछ जमीन डिनो‍टीफाइड की गई थी और उसकी भी जांच होनी चाहिए।

Related posts

Leave a Comment