[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: संघमित्रा गार्ड बोल रहा हूं जल्दी आओ ट्रेन में हो गई है लूट…. – News 4 India

संघमित्रा गार्ड बोल रहा हूं जल्दी आओ ट्रेन में हो गई है लूट….

जबलपुर न्‍यूज 4 इंडिया। हां.. कंट्रोल रूम से बोल रहे हो जल्‍द आ जाओ संघमित्रा ट्रेन में लूट हो गई है, लुटेरे भाग रहे हैं। मुख्‍य रेलवे स्‍टेशन के कंट्रोल रूम में दिन के समय जैसे ही यह मैसेज आया तो हड़कंप मच गया।

जीआरपी के अनुसार बैंगलुरू से चलकर पटना जाने वाली गाड़ी संख्‍या 122095 बैंगजुरू पाटलीपुत्र संघमित्रा एक्‍सप्रेस जब सोनतलाई स्‍टेशन पर खड़ी हुई थी, उसी समय कुछ लोगों को गार्ड ने तेजी से बाहर की ओर भागते हुए देखा और उनका कुछ लोग पीछा कर रहे थे गार्ड को एक पल के लिए लगा कि ट्रेन में लूट हो गई है और लुटेरेयात्रियों को लूटने के बाद भाग रहे हैं। गार्ड एसके मीणा ने रेलवे के कंट्रोल रूम में कॉल कर तत्‍काल इसकी सूचना दी। लूट की घटना की जानकारी मिलते ही आरपीएफ और जीआरपी सतर्क हो गए। ट्रेन जब जबलपुर पहुंची तो पता चला कि स्‍लीपर कोच में सीट पर बैठने को लेकर यात्रियों के बीच मारपीट हो गई थी और कुछ लोग जब ट्रेन से उतर कर भागने लगे तो गार्ड को लगा कि ट्रेन में लूट हो गई है। और उसने घबराकर कंट्रोल रूप में कॉल कर दिया।

जीआरपी की टीम को लेकर पहुंचे एसआई शरद खम्‍परिया ने बताया कि जब स्‍लीपर कोच के यात्रियों से घटना के बारे में चर्चा की गई, तो पता चला कि बिहार के कुछ यात्री थे जो जबरन सीट पर कब्‍जा कर बैठ गए थे, जब अन्‍य यात्रियों ने इसका विरोध किया तो उन्‍होंने मारपीट शुरू कर दी और मौका पाकर ट्रेन से भाग निकले, जिन्‍हें देखकर गार्ड को लूट होने का शक पैदा हो गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *