सिटी बस की महिला कंडक्‍टर से अभद्रता

छिंदवाड़ा न्‍यूज 4 इंडिया। नगरनिगम द्वारा शहर में संचालित सिटी बसों के चलने में अभी कुछ ही दिन हुए हैं और इनमें घटनाएं घटना शुरू हो गई हैं। सिटी बसों में महिलाओं को कंडक्‍टर के लिए रखा गया है। ताकि अन्‍य महिलाओं को कोई असुविधा न हो, लेकिन इनके साथ ही अभद्रता की जाने लगी है। नगरनिगम द्वारा संचालित बसों में चालक से मारपीट व महिला कंडक्‍टर के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है।

चालक दिनेश कहार ने बताया कि 13 जुलाई को सुबह वह बस लेकर जेल बगीचा में खड़े थे। इस दौरान निजी बस के चालक और कंडक्‍टर ने वहां आकर उन्‍हें हटने की बात कहते हुए विवाद शुरू कर दिया। विवाद करते हुए युवकोंने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान उन्‍होंने बस की महिला कंडक्‍टर दीपिका नवरेती और सीमा घोघरे के साथ अभद्रता भी की। मारपीट की शिकायत करने पहुंचे चालक और कंडक्‍टर ने इसकी लिखित शिकायत कोतवाली में की है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 294, 506, 34 के तहत मामला कायम कर लिया गया है।

सिटी बस के स्‍टाफ के साथ मारपीट और अभद्रता की जानकारी मिलने पर सहायक आयुक्‍त कोतवाली पहुंची थी। यहां उन्‍होंने पुलिस से मामले की जांच कर आरोपियों पर कार्रवाई की बात कही। सहायक आयुक्‍त मोनिका पारधी ने बताया कि कुछ युवकों ने सिटी बस के चालक से मारपीट की और महिलाओं के साथ अभद्रता की है, जिसकी शिकायत कोतवाली में की गई है।

Related posts

Leave a Comment