[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: कब तक रोकोगे ? KBC – News 4 India

कब तक रोकोगे ? KBC

मुंबई न्‍यूज 4 इंडिया। कौन बनेगा करोड़पति जैसे फेमस गेम शो के बारे में नितेश कहते हैं कि इस शो से लोगों को कई उम्‍मीदें होती हैं। हमने लोगों की एक्‍सपेक्‍टेशन पर खरा उतरने और शो की प्रतिष्‍ठा को बनाए रखने के लिए बहुत मेहनत की है यह बहुत बड़ा चैलेंज था। हम कुछ ऐसा लाना चाहते थे जो पॉपुलर हो सके। हर साल की जर्नी मुश्किल होती है, लेकिन शुक्र है कि इस बार हम इसे दर्शकोंकी अपेक्षाओं के हिसाब से बना सके हैं। दर्शक इस शोसे अपने इमोशंस रिलेट कर सकते हैं।

हार ना मानने का जज्‍बा देता है ‘कब तक रोकेगे’ कैंपेन

नितेश बताते हैं कि चूंकि यह शो फिलॉसफी पर यकीन करता है इसलिए हमने यह कैंपेन(कब तक रोकेगे) क्रिएट किया है। इसमें हमने यह समझाने की कोशिश की है कि भले ही परिस्थितियां साथ न दें, भाग्‍य साथ न दें, पूरी दुनिया आपके खिलाफ खड़ी हो लेकिन अगर आप खुद हार ना मानें तो कोई आपको रोक नहीं सकता। आखिरकार एक दिन आपको सक्‍सेस जरूर मिलेगी।

आइडिया सुनकर इमोशनल हुए अमिताभ

जब मैंने अमिताभ बच्‍चन जी को इस आईडिया के साथ अप्रोच किया तो उन्‍हें यह बेहद पंसद आया। यहां तक कि वे इसे सुनने के इमोशनल हो गए। उन्‍हें अपने स्‍ट्रगलिंग डेज की याद आ गई। उनकी लाइफ में कई ऐसी परिस्थितियां आई जब लगा कि पूरी दुनिया उनके खिलाफ हो  गई है, लेकिन उन्‍होंने पिता की फिलॉसफी को फॉलो किया। उनके साथ काम करके हमेशा खुशी होती है।

मैं बचपन से ही अमिताभ का बड़ा फैन हूं। उनके साथ बिताया हर लम्‍हा मेरे लिए स्‍पेशल है। वे किसी के भी काम को जज नहीं करते। उनकी यह बात हर क्रिएटिव इंसान को अपनी क्रिएटिविटी दिखाने का मौका देती है। वे किसी भी क्रिएटिव वर्क  में में इंटरफेयर नहीं करते। आप उन्‍हें जो भी बताते हो वो उसे करने के लिए रेडी रहते हैं। कभी-कभी ऐसा होता है कि वे स्क्रिप्‍ट में कुछ पॉइंट देते हैं या कुछ अपनी लाइनें बताते हैं जो स्क्रिप्‍ट को और भी पावरफुल बनाती हैं। वे एक ऐसे होस्‍ट हैं जो कंटेस्‍टेंट के इमोशंस को समझते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *