[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: लुटेरों का मिला सुराग, धरपकड़ में कामयाब पुलिस ,जल्दी होगा मामले का खुलासा – News 4 India

लुटेरों का मिला सुराग, धरपकड़ में कामयाब पुलिस ,जल्दी होगा मामले का खुलासा

छिन्‍दवाड़ा न्‍यूज 4 इंडिया। जिले में हो रहीं चोरियो से पुलिस प्रशासन भी जाग गया है। और चोरों की तलाशी में जगहों-जगहों पर उनके ठिकानों पर दबिश देकर उनकी तलाश करने में कामयाब हो रही है। जिससे चोरों का गिरोह पकड़ने में कामयाब हो रही है।

लिंगा-सिवनी बाइपास पर 25 मई 2018 की शाम को तीन युवकों ने देशी कट्टै की नोंक पर पिकअप वाहन, मोबाइल और नगदी की लूट की थी। इन लुटेरों की तलाश कर रही टीम को नागपुर में आरोपी और वाहन होने की सूचना मिली थी।

उमरानाला पुलिस की एक टीम ने पिछले दिन नागपुर में आरोपियों की तलाश में कई ठिकानों पर दबिश दी। बताया जा रहा है कि टीम आरोपियों की धरपकड़ में कामयाब हो गई है। वहीं वाहन भी जब्‍त कर लिया गया है। हालांकि आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में पुलिस अधिकारियों द्वारा पुष्टि नहीं की गई है। पुलिस की मानें तो जल्‍द इस मामले का खुलासा किया जाएगा। गांगीवाड़ा निवासी राकेश पिता झनकलाल साहू के पास 25 मई 2018 की शाम दो युवक उसके पास आए और लिंगा बाइपास पर आयोजित शा‍दी समारोह से सामान उमरानाला ले जाने गाड़ी 15 सौ रूपए में किराए पर ली। राकेश ने दोनों युवकों को साथ बैठाया और लिंगा बाइपास के लिए निकल गया। वहीं एक युवक बाइक से पीछे चल रहा था।

लुटेरों ने लिंगा बाइपास स्थित रेलवे ब्रिज के पास गाड़ी रूकवाई और राकेश साहू पर देशी कट्टा, गुप्‍ती अड़ा दी थी। देशी कट्टा अड़ाकर युवकों ने पिकअप वाहन क्रमांक एमपी 28पी 4459 और उसके जेब से 140 रूपए और मोबाइल लूट ले गए थे। उमरानाला चौकी में तीनों लुटेरों के खिलाफ धारा 394, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *