[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: अब अपना शहर भी महानगरों जैसा यह सब भाजपा शासन में ही संभव – News 4 India

अब अपना शहर भी महानगरों जैसा यह सब भाजपा शासन में ही संभव

छिन्‍दवाड़ा न्‍यूज 4 इंडिया। चुनाव नजदीक आते ही शहरवासियों के लिए सुविधाओं का पिटारा खोल दिया गया है। जहां-तहां कार्यों का भूमिपूजन व घोषणाएं निरंतर हो रही हैं। वहीं छिंदवाड़ा शहर में विधायक द्वारा कई निर्माण कार्य कराये जा रहे हैं। मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहानका छिंदवाड़ा मे महानगरों जैसी सुविधाओं और विकास की ओर विशेष ध्‍यान दिया जा रहा है, जिसकी शुरूआत छिंदवाड़ा नगरपालिका को नगर निगम बनाकर हुई थी। नगर निगम बनने के पश्‍चात से ही छिंदवाड़ा शहर का संपूर्ण विकास कर शहरवासियों को महानगरों जैसी सुविधाएं उपलब्‍ध कराने लगातार विकास कार्या जारी हैं। यह कहना है कि विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह का जो 9 अगस्‍त की दोपहर को लालबाग  चौक में आयोजित भूमिपूजन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह, महापौर कांता सदारंग, निगम अध्‍यक्ष धर्मेंद्र मिगलानी, सभापति अभिलाष गोहेर, संतोष राय की उपस्थिति में खजरी रोड से लालबाग छोटा तालाब तक बनने वाली वीआईपी सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ हुआ। इस कार्यक्रम के बाद विधायक चौधरी चंद्रभान सिंह ने अन्‍य वार्डों के निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया।

क्षेत्रवासियों ने रखी अपनी बात

कार्यक्रम में क्षेत्रवासियों ने अपनी बात रखी। यहां बहुत से लोगों ने सड़क के लिए हटाए जा रहे अतिक्रमण पर आपत्ति दर्ज कराई तो बहुत से लोग ऐसे थे जो सड़क चौड़ीकरण होने से खुश थे। मंच के जरिए अच्‍छी और चौड़ी सड़क के लिए अतिक्रमण हटाने के लिए अपनी सहमति जताई।

इनका हुआ भूमिपूजन

लालबाग चौक में मॉडल रोड कार्य का शुभारंभ। इंदिरा कॉलोनी वार्ड क्रमांक 7में आंगनबाड़ी भवन का भूमिपूजन। हरिजन गुरूद्वारा के पास वार्ड 23 में 25 लाख की लागत से बनने वाली सड़क। बाल्मिकी नगर में पार्क एवं आंगनबाड़ी भवन का भूमिपूज। साहू ज्‍वेलर्स के सामने वार्ड 29 में लाईब्रेरी एवं पार्क की बाउण्‍ड्रीवाल निर्माण कार्य का भूमिपूजन। बोरिया वार्ड 24 में सोसायटी भवन, नाली निर्माण एवं चबुतरा निर्माण कार्य का भूमिपूजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *