[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: नहीं तो भाजपा कार्यकर्ता बजा देंगे ईट से ईट ,चेतावनी  – News 4 India

नहीं तो भाजपा कार्यकर्ता बजा देंगे ईट से ईट ,चेतावनी 

कोलकाता न्‍यूज 4 इंडिया। भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने 11 अगस्‍त को कोलकाता में रैली की। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी को चेतावनी दी कि दुर्गा पूजा या सरस्‍वती पूजा रोकी तो भाजपा कार्यकर्ता ईंट से ईंट बजा देंगे।

शाह ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तुष्टिकरण की राजनीति के लिए हिंदू त्‍यौहारों में रूकावट पैदा करना गलत है। उन्‍होंने ममता से कहा, दीदी, आपने हिंदूओं को दुर्गा पूजा विसर्जन नहीं करने दिया। सरस्‍वती पूजा नहीं करने दी। अगर अगली बार ऐसा किया तो भाजपा कार्यकर्ता सचिवालय तक जुलूस निकालकर आपकी रणनीति का जवाब देंगे। ईंट से ईंट बजा देंगे। पश्चिम बंगाल के पड़ोसी राज्‍य असम में एनआरसी के मुद्दे पर भी उन्‍होंने ममता और राहुल गांधी पर निशाना साधा।

रैली का प्रसारण रोकने स्‍थानीय चैनल डाउन किए

शाह ने कहा कि राज्‍य सरकार ने पहले रैली रोकने की कोशिश की। अब इसका प्रसारण रोकने के लिए सारे स्‍थानीय चैनल डाउन कर दिए। भाजपा पश्चिम बंगाल की विरोधी कैसे हो सकती है। हमारी पार्टी के संस्‍थापक श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी बंगाल से ही थे। भाजपा 19 राज्‍यों में सरकार  है। लेकिन श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी और रवींद्र नाथ टैगोर की धरती पर जीत हासिल करने तक यह विजय अर्थहीन है।

कांग्रेस ने कहा- शाह की रैली फ्लॉप शो रही

भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह की कोलकाता रैली को तृणमूल कांग्रेस ने फ्लाफ शो करार दिया है। पार्टी ने रैली की कवरेज ब्‍लैक आउट करने संबंधी अमित शाह के आरोपों को नकारा दिया। तृणमूल कांग्रेस ने एक बयान में कहा, बंगाल में भाजपा का एक और फ्लॉम शो खत्‍म हो गया। बैठक के बाद भाजपा बहाने ढूंढ़ रही है। ब्‍लैकआउट और ब्‍लैकमेलिंग तो भाजपा करती है। मीडिया की बेईज्‍जती न करें। सब कुछ दिखाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *