मुंबई और आसपास के इलाके में घूम रहा है सीरियल रेपिस्ट

मुंबई न्‍यूज 4 इंडिया।  ठाणे, पालघर और मुंबई में इन दिनों सीरियल रेपिस्ट का खौफ बना हुआ है। 14 सितंबर को नालासोपारा के शिर्डी नगर में नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस घटना के कुछ दिन बाद आचोले रोड इलाके में भी इसी तरह एक लड़की से दुष्कर्म का प्रयास हुआ। एक साथ दो घटनाओं के सामने आने के बाद एक्शन में आई पालघर पुलिस ने पहली वारदात के आरोपी का सीसीटीवी फोटो जारी कर लोगों से इसकी जानकारी देनें की अपील की है।

दूसरे मामले की पीड़िता ने पोस्टर से आरोपी की पहचान कर ली है। इससे साबित हो गया है कि वारदात को एक ही शख्स ने अंजाम दिया है।

इस बीच आरोपी द्वारा नवी मुंबई, ठाणे व पालघर में 12 से अधिक मामलों को अंजाम देने की बात सामने आई है। हालांकि, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। फिलहाल एक मामले में तुलिंज पुलिस स्टेशन में धारा 363, 366अ, 376,(3) 506 पोक्सो 4,7,8 व 354, 506, पोक्सो, 8, 12 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इसी तरह 14 सितंबर को शिर्डी नगर इलाके में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी के घर पर 25 से 30 वर्षीय एक युवक आया और बोला कि तुम्हारे पिताजी ने सामान लेने के लिए बुलाया है। तुम मेरे साथ चलो। लड़की उसकी बातों में आ गई और उसके साथ चली गई। युवक उसे नालासोपारा पूर्व के शंखेश्वर नगर स्थित एक इमारत की छत पर ले गया और वहां उसने लड़की को कुत्ते व कीड़े का डर दिखाकर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। साथ ही पीड़िता को पत्थरों से कुचलकर मार देने की धमकी दी। वारदात के बाद आरोपी पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गया था।

Related posts

Leave a Comment