[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: महिला डीएम ने निर्वाचन अधिकारी को जड़े थप्पड़ | News 4 India

महिला डीएम ने निर्वाचन अधिकारी को जड़े थप्पड़

जहाँ कुछ अफसर अपनी सहृदयता से मातहतों ही नहीं जनता का भी दिल जीतने का काम कर रहे हैं वहीं कुछ अफसर ग़ुस्से से लाल होकर हद पार कर दे रहे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फर्रूखाबाद में डीएम मोनिका रानी अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनकी ज़रूरत से ज़्यादा प्रशासनिक सख़्ती उन्हें विवादों के घेरे में ला देती है। नगर निकाय चुनाव में उन्होंने बदतमीजी की हद पार कर दी। जब चुनाव में लगे एक अफसर की भरी मीटिंग में ग़ुस्से में पिटाई कर दी।
दौड़ाकर जड़े तीन थप्पड़ मंडीस्थल से पोलिंग पार्टियों की रवानगी हो रही थी। डीएम मोनिका रानी कुछ अफसरों की लापरवाही से ख़फ़ा हो गईं। अचानक सामने आए एआरओ दीपेंद्र से सवाल-जवाब शुरू किया. पीटना शुरू कर दिया। डीएम के सवाल पूछने पर दीपेंद्र घबरा गए थे। वह घबराकर जैसे ही पीछे हटे तो डीएम ने उन्हें थप्पड़ मारने शुरू कर दिए। दौड़ाकर तीन थप्पड़ जड़ दिए।
चुनाव आयोग को शिकायत
घटना के बाद डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ आक्रोशित हो उठा। संघ ने डीएम मोनिका रानी को विवादित छवि की अफसर बताते हुए शिकायत राज्य निवार्चन आयोग की है। चुनाव पर्यवेक्षक से भी लिखित शिकायत हुई है। संघ नेताओं ने कहा कि डीएम मोनिका रानी सहारनपुर और चित्रकूट में तैनाती के दौरान भी स्टाफ के साथ मिस विहैव कर विवादों में आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *