[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: अभी राजनीति में नहीं आया तो मुझे खुद लगेगा बुरा | News 4 India

अभी राजनीति में नहीं आया तो मुझे खुद लगेगा बुरा

मुंबई न्‍यूज 4 इंडिया। मैं अपनी पार्टी शुरू कर रहा हूं तमिलनाडु की राजनीति से मैं काफी निराश हूं। यहीं कारण है कि में राजनीति में कदम रखने जा रहा हूं। जो भी पार्टी सत्‍ता में है, वह लोगों को लूट रही है। मुझे अपनी पार्टी के लिए पॉलिटिकल वर्कर्स नहीं चाहिए, मुझे वो लोग चाहिए जो हमारी प्रहरी हों। वे एमपी और एमएलए पर नजर रख सकें और मैं अपने प्र‍हरियों पर नजर रख सकूं।

पैसों के लिए नहीं उतरना

मैं पैसों के लिए राजनीति में नहीं आ रहा हूं। आप लोगों ने मुझे फिल्‍मों के जरिए बहुत पैसे दिए हैं, उसके लिए धन्‍यवाद। मैं किसी पोजीशन के लिए भी नहीं आ रहा हूं। अगर पोजीशन की जरूरत होती तो 1996 में ही आ गया होता। अभी हम अगले तमिलनाडु लोकल बॉडी इलेक्‍शन में हिस्‍सा नहीं ले रहे हैं। हम अगले पार्लियामेंट इलेक्‍शन के लिए तैयार हो रहे हैं। अगर हमें चुना जाता है और हम काम कर पाने में असफल हो जाते हैं तो 3 साल के भीतर हम इस्‍तीफा दे देंगे, यह तय है और यह भी तय था कि मुझे राजनीति में आना है।

गंदी हो चुकी है राजनीति

राजनीति गंदी हो चुकी है, लोकतंत्र गिर चुका है। पिछले एक साल में तमिलनाडु में जो कुछ भी हो रहा है उसकी वजह से तमिलनाडु के लोग शर्मिंदा हैं। दूसरे प्रदेश के लोग हम पर हंस रहे हैं। अगर अभी राजनीति में नहीं आया तो मुझे खुद बुरा लगेगा। हमें सब कुछ बदलना होगा। मैं अकेले बदलाव नहीं ला सकता, इस बदलाव के लिए पूरे तमिलनाडु के लोगों को मुझे ज्‍वॉइन करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *