[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: अकाउंटेंट का बोरे में मिला शव – News 4 India

अकाउंटेंट का बोरे में मिला शव

नागपुर न्‍यूज 4 इंडिया। लकड़गंज परिसर से लापता हुए निजी कंपनी के चीफ अकाउंटेंट का शव 1 जनवरी को मौदा की कन्‍हान नदी में मिला। बोरे में भरकर शव को नदी में फेंका गया था। पु‍लिस ने हत्‍या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है, लेकिन हत्‍या की वजह अब तक पता नहीं चल पाई है।

28 दिसंबर को राजू गिरधरलाल नारंग(55) लापता हुए थे। नारंग व्‍यापारी प्रकाश वाधवानी की फर्म में मुख्‍य लेखापाल थे रोज की तरह 28 दिसंबर की सुबह नारंग घर से काम पर निकले। कलमना स्थित कोल्‍ड स्‍टोरेज गए। वहां का काम निपटाने के बाद दोपहर 12.30 बजे के दौरान काले रंग की मोपेड एमएच49 जेउ 5717पर रामदासपेठ के पंचमातिया अपार्टमेंट में स्थित अपने कार्यालय जाने के लिए निकले। तब से वो लापता थे। शाम तक उनका कुछ अता-पता न होने के कारण परिजन परेशान हो गए। उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर तलाश आरंभ की। नारंग के पास 2 मोबाईल नंबर थे। एक नंबर केडीके कॉलेज के पास और दूसरा डिप्‍टी सिग्‍नल परिसर में बंद हुआ था। मोपेड भी पुलिस को नहीं मिली। सुबह मौदा पुलिस को जानकारी मिली कि कान्‍हान नदी में बोरे में एक शव पड़ा है। मौदा पुलिस मौके पर पहुंची। बोरे से शव बाहर निकाला गया। मृतक की पैंट की जेब में पुलिस को पर्स मिला। उसमें आधारकार्ड 2200 रूपए नकद और अन्‍य दस्‍तावेज थे। आधारकार्ड से नारंग की पहचान हुई।

मौदा पुलिस ने लकड़गंज पुलिस से संपर्क कर घटना की जानकारी दी। लकड़गंज के थानेदार संतोष खांडेकर अपने दल और नारंग के रिश्‍तेदारों के साथ घटना स्‍थल पर पहुंचे। कपड़े देखकर परिजनों ने नारंग की पहचानकी। मौदा पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्‍या का मामला दर्ज कर जांच आरंभ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *