[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी के घर लोकायुक्‍त का छापा | News 4 India

स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी के घर लोकायुक्‍त का छापा

कटनी न्‍यूज 4 इंडिया। जिला अस्‍पताल में सहायक ग्रेड-3 के पद पर कार्यरत स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी के विजयराघवगढ़ स्थित निवास पर लोकायुक्‍त की टीम ने दबिश देकर जांच पड़ताल की। स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत की जांच करने 9 जनवरी को सुबह होते ही लोकायुक्‍त अधिकारी पहुंचे और संबंधित दस्‍तावेजों को जब्‍त कर उनकी पड़ताल की। सुबह-सुबह पुलिस अमले व अधिकारियों के दल को देखकर क्षेत्र में हड़कंप रहा।

डेढ़ साल पूर्व हुई थी शिकायत

ग्राम डोकरिया निवासी राहुल मिश्रा पिता शिवदास मिश्रा जिला अस्‍पताल में सहायक ग्रेड-3 के पद पर कार्यरत हैं। स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत लोकायुक्‍त में की गई थी जिसके आधार पर धारा 13-1 इर् व 13-2 के तहत मामला कायम किया गया था। मामले की जांच पिछले डेढ़ साल से चल रही थी जिसकी पुष्टि करने के लिए 9 जनवरी को लोकायुक्‍त के अधिकारियों की टीम ने दबिश दी।

टीआई, लोकायुक्‍त, स्‍वप्रिल दास का कहना है कि स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी राहुल मिश्रा के पास आय से अधिक संपत्ति होने की शिकायत मिली थी। लोकायुक्‍त में धारा 13-1ई व 13-2 के तहत मामला दर्ज किया गया था जिसकी जांच करने टीम पहुंची थी दो पास बुक व दस्‍तावेज जप्‍त कर उनकी जांच की जा रही है जो भी तथ्‍य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *