[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: एसडीएम सहित चार पुलिसकर्मियों पर हमला इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल – News 4 India

एसडीएम सहित चार पुलिसकर्मियों पर हमला इलाज के लिए ले जाया गया अस्पताल

*इलाहाबाद के घूरपुर में पुआल के लिए चाकू मारने पर हुआ बवाल*
(जय सिंह अग्रहरी की रिपोर्ट) घूरपुर में एक पुआल नहीं देने पर एक युवक को चाकू मार घायल कर दिया गया। इसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच आज दिनभर पथराव और बवाल हुआ। मामला शांत कराने पहुंचे एसडीएम करछना के अलावा चार सिपाही भी घायल हो गए। घायल अवस्था में सभी को इलाज के लिए स्वरूपरानी अस्पताल लाया गया।
आज सुबह करीब 9 बजे घूरपुर थाना अंतर्गत करमा बाजार में स्थित पटेल चैराहे नदीम पुत्र सलीम अपने कुछ साथियों के साथ सुभाष पटेल के पुआल को उठाकर ले जाने लगा। सुभाष ने विरोध किया तो नदीम ने उसे चाकू मार कर घायल कर दिया। इसी बात पर दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गया। देखते ही देखते यह पूरा इलाका दो गुटों में बंट गया। दोनों तरफ से पत्थरबाजी होने लगी।
घटना की जानकारी होते ही मौके पर करछना एसडीएम सहित बड़ी संख्या में पुलिस और पीएसी पहुंच गई। मामला शांत करने का प्रयास करने जा रहे एसडीएम करछना राजा गणपति सहित अन्य पुलिसवालों पर भी लोगों ने पथराव कर दिया। इस पथराव में एसडीएम करछना और चार पुलिसकर्मी बुरी तरह घायल हो गए। लोगों ने एक स्थानीय दुकान में भी आग लगा दी। इस दौरान एसडीएम करछना और चारो सिपाहियों को इलाहाबाद के स्वरूपरानी अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। स्थिति अब भी तनावपूर्ण बनी हुई है। मौके पर अब भी फोर्स तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *