[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: इतनी कमाई कि विरोध करने वाले देखते ही रह गये | News 4 India

इतनी कमाई कि विरोध करने वाले देखते ही रह गये

नई दिल्ली न्‍यूज 4 इंडिया।   फिल्म ‘पद्मावत’ का जितना विरोध किया जा रहा था, अब बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की संख्या उतनी ही ज्यादा देखने को मिल रही है. रणवीर सिंह के निगेटिव रोल ने प्रशंसकों का  दिल जीता. जबकि दीपिका पादुकोण फिल्म का अक्ट्रैक्शन रहीं हैं. पहले दिन शानदार रिस्पॉन्स मिलने के बाद दूसरे दिन उससे भी ज्यादा भारी भीड़ बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला. देश के चार बड़े राज्यों में फिल्म की स्क्रीनिंग न होने के वाबजूद अन्य राज्यों में दर्शकों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. साउथ और बॉलीवुड फिल्मों के ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्वीट के जरिए बताया है कि दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ ने सिर्फ 2 दिन के भीतर 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है.
रमेश बाला ने अपने ट्वीट में लिखा कि पद्मावत ने शुक्रवार को 26 जनवरी के दिन लगभग 30 करोड़ की कमाई की है, यानी दो दिन के भीतर कुल कमाई 50 करोड़ होगी. जबकि अभी दो दिन का लंबा वीकेंड बाकी है. जबकि ओवरसीज की कमाई देखी जाए तो दो दिन में ऑस्ट्रेलिया में लगभग 4 करोड़ रुपए की कमाई हुई, जबकि न्यूजीलैंड में 75.84 लाख का कलेक्शन हुआ. वहीं अमेरिका में सिर्फ दूसरे ही 4 करोड़ से ज्यादा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा.

‘पद्मावत’ भले ही देशभर में रिलीज कर दी गई हो, लेकिन इसकी स्क्रीनिंग 4 राज्यों में नहीं करने दी गई. मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और गोवा के किसी भी शहर में फिल्म को सिनेमाघरों में लगने नहीं दिया गया. इसके बावजूद फिल्म ने इतनी कमाई करके लोगों को चौंका दिया. दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘पद्मावत’ 26 जनवरी को रिलीज करने की वजह से दो अन्य फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ और मनोज वाजपेयी की ‘अय्यारी’ भी इसी दिन रिलीज होनी थी, लेकिन अब यह 9 फरवरी को रिलीज की जाएगी.

बता दें कि इस पद्मावत में दीपिका पादुकोण ने पद्मिनी के किरदार में मुख्य भूमिका अदा कर रही हैं. वहीं, रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह का रोल निभाया है. वहीं फिल्म में निगेटिव किरदार निभाने वाले रणवीर की एक्टिंग से लोग काफी प्रशंसा कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *