[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: जबर्दस्त ऑफरः एक मिस कॉल दो, 2GB डाटा मुफ्त में लो | News 4 India

जबर्दस्त ऑफरः एक मिस कॉल दो, 2GB डाटा मुफ्त में लो

Reliance Jio ने टेलीकॉम कंपनियों को हैरान-परेशान कर दिया है. इसके चलते बाकी टेलीकॉम ऑपरेटर्स को आए दिन कोई न कोई नया प्लान पेश करना पड़ रहा है. अब इसी कड़ी मेें नंबर एक टेलीकॉम ऑपरेटर Airtel ने अपने प्रीपेड यूजर्स को मुफ्त डाटा देने वाला एक शानदार ऑफर निकाला है.
Airtel के इस प्लान में प्रीपेड यूजर्स को बिना किसी शुल्क के 2GB 4G डाटा मिलेगा और इसके लिए यूजर्स को केवल एक मिस कॉल भर देनी होगी.
हालांकि प्लान की शर्त है कि इसके लिए यूजर्स के पास 4G स्मार्टफोन जरूर होना चाहिए. मुफ्त डाटा पाने के लिए यह स्मार्टफोन होना जरूरी है. इसके बाद यूजर्स को अपने मौजूदा Airtel SIM कार्ड को अपग्रेड करके 4G SIM लेना होगा.
इसके लिए यूजर्स किसी भी नजदीकी Airtel Store या रिटेलर के पास जाकर अपने सिम को अपग्रेड करा सकते हैं. अपग्रेडिंग प्रॉसेस में तकरीबन यूजर्स को 2 घंटे का वक्त देना पड़ता है.
इसके बाद अपने स्मार्टफोन के पहले स्लॉट (सिम वन) में Airtel 4G SIM कार्ड लगाए और फोन की सेटिंग्स के अंदर सेल्युलर नेटवर्क में जाकर इसे LTE या 4G पर सेट कर दें.
इसके बाद अपने नए Airtel 4G सिम से 52122 पर मिस्ड कॉल करें. इतना करते ही आपके पास एक कंफर्मेशन का संदेश आ जाएगा.
इस मैसेज में आपको मिले मुफ्त डाटा की पूरी जानकारी लिखी होगी. इसके बाद अगर डाटा बैलेंस चेक करना चाहते हैं तो *121*2# डायल करें.
रिपोर्ट्स के मुताबिक कहीं-कहीं पर कुछ यूजर्स को इस प्लान के अंतर्गत 90 दिनों के लिए 1GB ही डाटा मिल सकता है. जबकि ज्यादातर यूजर्स को 1 माह की वैधता के लिए 2GB 4G डाटा मिलेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *