[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: सांसद कमलनाथ और जिले के प्रभारी मंत्री गौरी शंकर के बोल | News 4 India

सांसद कमलनाथ और जिले के प्रभारी मंत्री गौरी शंकर के बोल

छिंदवाड़ा समाचार

किसानों की मौत के लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार _कमलनाथ

छिंदवाड़ा// तीन दिवसीय दौरे पर आए सांसद कमलनाथ बटका खापा में हुई आमसभा ।
प्रदेश में किसान आंदोलन में हुई 6 किसानों की मौत और अब तक 16 किसानों की आत्महत्या के लिए सांसद कमलनाथ ने प्रदेश की भाजपा और शिवराज सरकार को जिम्मेदार बताया, उन्होंने कहां की कांग्रेस पार्टी प्रदेश के किसानों के लिए आवाज उठाएगी और किसानो का कर्जा माफ कर निशुल्क बिजली के जरिए उपज हो इसके लिए संघर्ष करेगी।

मैं कांग्रेस की जेड खोद सकता हूं- बिसेन

छिंदवाड़ा //छिंदवाड़ा के प्रभारी मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने कहा कि मैं कांग्रेस की जडे खोद सकता हूं ।कांग्रेस हर मृत्यु को कर्ज से दबे किसान की मृत्यु बताकर लाशो पर राजनीति कर रही है मैं इसे धिक्कार मानता हूं प्रदेश में किसानों की आत्महत्या के मामले एवं इस संबंध में कांग्रेस के आंदोलन को लेकर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल के जवाब में प्रभारी मंत्री ने यह बात कही।

ऑनर किलिंग ;पिता ही निकला बेटी का हत्यारा
छिंदवाड़ा //घुमका घाटी के जंगल में मिली थी लाश ,बेटी करना चाह रही थी प्रेम विवाह. अमरवाड़ा नरसिंहपुर मार्ग पर घुमका घाटी के जंगल में 2 दिनों पहले शाम को युवती का शव ऑनर किलिंग के रूप में उजागर हुआ युवती का हत्यारा उसका पिता ही निकला ।पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया की मृतिका विनीता प्रेम विवाह करना चाहती थी लेकिन पिता उसके इस फैसले से नाराज थे।

7 नग सागौन के साथ एक गिरफ्तार

सातों आरोपी फरार वाहन छोड़कर भागे तस्कर
छिंदवाड़ा// पेंच नेशनल पार्क के प्रतिबंधित क्षेत्र में सगौन पेड़ों की अवैध कटाई जारी है सागौन पेड़ों की कटाई कर लकड़ियों की तस्करी करते एक आरोपी को पेच की टीम ने देर रात गिरफ्तार किया इस दौरान अन्य सात आरोपी वाहन छोड़कर फरार हो गए फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

अतिक्रमण हटाने गया अमला वापस लौटा छिंदवाड़ा //गुलाबरा शहीद मेजर अमित ठेंगे निवास के सामने वाली गली के पास अतिक्रमण हटाने पहुंचा नगर निगम का अमला बिना कार्रवाई के वापस लौट गया जनसुनवाई में लगातार गली में चबूतरा सीढ़ी बनाने के कारण हो रही परेशानी को लेकर नगर निगम को शिकायत मिली थी नगर निगम का अमला अतिक्रमण हटाने पहुंचा जहां चार लोगों के अतिक्रमण को तोड़ दिया गया था इसके बाद क्षेत्रवासियों के विरोध का सामना करना पड़ा और निगम का अमला वापस लौट आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *