बिलासपुर में पुलिस के दौड़ाने से युवक को आया अटैक, मौत

बिलासपुर/तखतपुर,गुरुवार रात पुलिस ने सुभाष नगर में दबिश देकर जुआरियों को दौड़ाया। इस दौरान पुलिस घर से बाहर निकले एक युवक के पीछे भी जुआरी समझ कर दौड़ाने लगी। कुछ दूर तक भागने के बाद युवक को चक्कर आया और वह गिर गया। उसके दोस्तों ने घर पहुंचाया। इस बीच आधी रात को उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार घटना तखतपुर की है। पुलिस को गुरुवार रात सूचना मिली की सुभाष नगर में जुआ चल रहा है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम ने रात करीब 8.30 बजे दबिश दी। पुलिस को आते देखकर जुआरी इधर-उधर भागने लगे। वहीं पर प्रदीप गुप्ता का मकान है जब पुलिस वहां पहुंची तो शोर होने लगा। भगदड़ मचने के बाद प्रदीप गुप्ता का बेटा विनोद उर्फ चिंटु गुप्ता (28) वहां से भागने लगा।

पुलिसकर्मी उसे भी दौड़ाने की कोशिश करते रहे। कुछ दूर तक दौड़ने के बाद वह हांफने लगा। फिर उसे अचानक चक्कर आया और गिर पड़ा। उसकी हालत देखकर दोस्तों ने उठाया। फिर उसे उठाकर घर पहुंचाया। इस बीच विनोद ने सीने में दर्द होने की शिकायत की। दोस्तों ने उसे मेडिकल स्टोर्स से दवा लाकर दिया। फिर रात में वह सो गया। इस बीच परिजन भी सो गए।

विनोद के पिता प्रदीप गुप्ता की देर रात नींद खुली, तो उसकी हालत जानने के लिए देखा। वह बिस्तर में अचेत पड़ा था। उसके शरीर को हिलाने पर भी कोई हलचल नहीं हुई। घबराए श्री गुप्ता ने इस घटना की जानकारी आसपास के लोगों को दी। विनोद की मौत हो चुकी थी। इस बीच विनोद की मौत की खबर पुलिस को मिली। खबर मिलते ही पुलिस की टीम उसके घर पहुंच गई। पुलिस ने शव का पंचनामा व पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया।

सदमे में है परिवार

गुरुवार रात विनोद गुप्ता की अचानक हुई मौत से परिवार के सदस्य सदमे में है। उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि यह सब कैसे हो गया। बाद में उन्हें पता चला कि पुलिस के दौड़ाने से विनोद की तबीयत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। इसकी जानकारी होने के बाद परिजनों में पुलिस के प्रति आक्रोश है।

विनोद की मौत पुलिस के दौड़ाने से नहीं बल्कि हार्ट अटैक से हुई है। पीएम रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। – एमएल शर्मा, टीआई, तखतपुर

विनोद का का शव सुबह पीएम के लिए लाया गया था। उसकी मौत हार्ट अटैक होने की वजह से हुई है।– निखलेश गुप्ता, बीएमओ, तखतपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *