[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: जल्द होंगे पुलिस अधिकारियों के तबादले | News 4 India

जल्द होंगे पुलिस अधिकारियों के तबादले

छिन्‍दवाड़ा न्‍यूज 4 इंडिया। पुलिस महकमे में जल्‍द ही बड़ा फेरबदल होने वाला है जोन स्‍तरपर होने वाले इस बदलाव में जिला भी शामिल रहेगा। पुलिस रेंज जबलपुर सहित छिंदवाड़ा में पदस्‍थ पुलिस अधिकारियों के तबादले होंगे। जल्‍द ही थाना और चौकी में पदस्‍थ अधिकारियों के चेहरे बदले हुए नजर आ सकते हैं। अन्‍य रेंज में स्‍थानांतरण शुरू हो चुके हैं। जिसके चलते उम्‍मीद जताई जा रही है कि यहां से भी अधिकांश अधिकारियों के नाम शामिल रहेंगे।

जिले में लंबे समय से पदस्‍थ उपनिरीक्षकों के स्‍थानांतरण की तैयारी शुरू हो चुकी हैं जल्‍द ही कई उपनिरीक्षक इधर से उधर होंगे। तबादला रेंज के अंदर ही किए जाएंगे। सागर सहित अन्‍य पुलिस रेंज में उपनिरीक्षकों के ट्रांसफर की सूची जारी हो चुकी है। जल्‍द ही छिंदवाड़ा, सिवनी और नरसिंहपुर की भी सूची जारी हो सकती है। सूची में केवल उपनिरीक्षकों के नाम ही शामिल रहेंगे।

विभागीय अधिकारियों में इसकी सुगबुगाहट शुरू हो चुकी है हालांकि अभी स्‍थानीय अधिकारी स्‍थानांतरण को लेकर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं। सबसे खात बात तो यह है कि फेरबदल जोन के अंदर ही किए जायेंगे। अधिकारियों को भी किसी तरह की परेशानी नहीं होगी, क्‍योंकि दो माह बाद नया शिक्षा सत्र भी शुरू होने वाला है, जिससे बच्‍चों के नए स्‍कूल में दाखिले को लेकर उठापटक नहीं करनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *