सड़क हादसे में TV एक्टर्स समेत 3 की मौत, शूटिंग के बाद कार से मुंबई लौट रहे थे

मुंबई.महाराष्ट्र के पालघर में शनिवार को हुए हादसे में दो टीवी एक्टर और एक स्पॉट ब्वॉय की मौत हो गई। तीनों गुजरात के स्टूडियों में शूटिंग खत्म कर कार से मुंबई लौट रहे थे, इसी दौरान मुंबई-अहमदनगर हाईवे पर खड़े एक ट्रेलर से उनकी टक्कर हो गई। रफ्तार इतनी तेज थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार को गैस कटर से काटकर अंदर फंसे लोगों की बॉडी निकाली गईं। दोनों एक्टर कलर्स टीवी के एक धार्मिक सीरियल में नजर आए थे। एक्टर ने कार से कंट्रोल खो दिया…
– पुलिस के मुताबिक, मरने वालों की पहचान टीवी एक्टर गगन कांग (38 साल) और अरजीत लवानिया (30 साल) के तौर पर हुई। उनके साथ स्पॉट ब्वॉय की भी मौके पर मौत हो गई।
– आजकल, दोनों एक्टर कलर्स टीवी के धार्मिक सीरियल ‘महाकाली-अंत ही आरंभ है’ में काम नजर आ रहे थे। इसमें गगन ‘इंद्र’ और अरजीत ‘नंदी’ का रोल प्ले कर रहे थे। हादसे के वक्त कार गगन चला रहा था और अरजीत स्पॉट ब्वॉय के साथ पीछे की सीट पर बैठा था।
– गुजरात के उमबेरगांव में शूटिंग खत्म कर तीनों गोरेगांव स्थित घर लौट रहे थे। सुबह 11.15 बजे चिल्लर फाटा के पास गगन ने कार से कंट्रोल खो दिया और ट्रेलर से टक्कर हो गई।
कार में बीयर की केन मिलीं: पुलिस
– हादसे के बाद पुलिस को कार की बैक-फ्रंट सीट पर बीयर के कई केन और नमकीन के पैकेट मिले हैं। पुलिस की मानें तो कार की रफ़्तार 100 Kmph से ज्यादा थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो सकेगा कि एक्टर्स ने कार में शराब पी या नहीं?
– पुलिस ने हादसे में मौत का केस दर्ज कर लिया है। ट्रेलर के ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। हालांकि, अभी तक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज नहीं किया है।

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *