[10:10 PM, 12/7/2017] News4indai: योगी के दुर्व्‍यवहार की शिकायत – News 4 India

योगी के दुर्व्‍यवहार की शिकायत

वाराणसी न्‍यूज 4 इंडिया। उत्‍तर प्रदेश में रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट से दलित भाजपा सांसद छोटेलाल खरवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर सीएम योगी आदित्‍यनाथ की शिकायत की है पीएम को लिखी चिट्ठी में भाजपा सांसद ने कहा है कि जिले के आला अधिकारी उनका उत्‍पीड़न कर रहे हैं मामले को लेकर उन्‍होंने दो बार सीएम योगी से मुलाकात की लेकिन सीएम ने उन्‍हें डांटकर भगा दिया। सांसद का कहना है कि पार्टी के कुछ लोग उनके खिलाफ टिकट काटने की साजिश भी रच रहे हैं। मैं पार्टी से नाराज हूं।

पहला मामला- छोटेलाल ने पत्र में दो शिकायतें की हैं पहले मामले में उन्‍होंने कहा कि यूपी में जब अखिलेश सरकार थी उस समय 2015 में नौगढ़ वन क्षेत्र में अवैध कब्‍जे की शिकायत सीएम सहित कई लोगोंसे की, पर कार्रवाई की बजाय अफसरों ने मेरे घर को ही वन क्षेत्र में डाल दिया। अनुसूचित जाति आयोग के आदेश पर दोबारा जांच में साबित हुआ कि मेरा घर वन क्षेत्र में नहीं है।

दूसरा मामला- दूसरा मामला प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद का है सांसद ने लिखा है कि अक्‍टूबर 2017 में मेरे भाई के खिलाफ सपा की तरफ से अधिवक्‍ता प्रस्‍ताव लाया गया था तब वोटिंग में असलहों से लैस अपराधियों ने मेरे कनपटी पर रिवॉल्‍वर तान दी, जाति सूचक शब्‍दों का इस्‍तेमाल कर धमकी दी। उस समय अधिकारी मौजूद थे पर उन्‍होंने अपराधियों पर कार्रवाई नहीं की। ाोभोपाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *