मोदी बोले- PM उम्मीदवार के रूप में किसी ने नामदार को स्वीकार नहीं किया

पार्टियों और राजनेताओं की नजर अब 18 अप्रैल को होने वाले दूसरे चरण पर है। चुनाव आयोग ने बताया कि पहले चरण में 18 राज्यों और दो केंद्र शासित प्रदेशों में कुल 91 लोकसभा सीटों पर मतदान हुआ। इन 91 सीटों पर कुल 1,279 प्रत्याशी मैदान में थे जबकि मतदाता सूची में 14.20 करोड़ से अधिक मतदाताओं का नाम शामिल है। मतदान का प्रतिशत बढ़ने की संभावना है क्योंकि कुछ मतदान टीम अभी तक वापस नहीं लौटी है।

हर दल के नेता रैलियां कर रहे हैं, एक-दूसरे पर बयानबाजी जारी है। यहां हम आप तक चुनाव से जुड़े हर अपडेट पहुंचा रहे हैं। चुनाव से जुड़ी दिनभर की गतिविधियां जानने के लिए यहां बने रहें।

चुनाव अपडेट

मोदी ने कहा, ‘महामिलावटी मित्र इसलिए मेरा विरोध कर रहे हैं क्योंकि वे स्वीकार ही नहीं कर पा रहे हैं कि भारत ने विश्वपटल पर तेजी से अपनी पहचान बनाई है।’

मैं कांग्रेस पार्टी से पूछना चाहता हूं, ‘1984 के सिख दंगों के पीड़ितों को न्याय कौन देगा? भोपाल गैस त्रासदी के पीड़ितों के लिए कौन न्याय करेगा?’

पीएम मोदी बोले- कुछ दिन पहले डीएमके सुप्रीमो ने ‘नामदार’ को पीएम उम्मीदवार के रूप में पेश किया था, कोई भी इसे स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं था, यहां तक कि उनके ‘महामिलावटी’ दोस्त भी नहीं, क्यों? क्योंकि वे सभी पीएम बनने और इस पद का सपना देखने की कतार में हैं।

Related posts

Leave a Comment