संवाददाता : सौरभ बख़्शी 9826189686

 

 रायपुर/ छत्तीसगढ़िया वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ के वर्ष 2022-2025 तक के कार्यकाल के लिए 6 पदाधिकारियों और 5 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए चुनाव की पूरी प्रक्रिया किया गया सभी ने नॉमिनेशन फार्म भरा |

 बुधवार को महासंघ की निर्वाचित चुनाव के लिए निर्वाचन की प्रक्रिया पूरी की गई। निर्वाचन अधिकारी श्री नारायण लाल साहू ने नामांकन से लेकर निर्वाचित पदाधिकारियों के नाम की घोषणा की। सभी औपचारिकताओं के बिना किसी व्यवधान के पूरी की गई। इस दौरान पर्यवेक्षक के तौर पर श्री ललित बघेल उपस्थित रहे प्रदेश कार्यालय महादेव घाट रोड में आयोजित निर्वाचन के दौरान सुबह से ही गहमा गहमी का माहौल रहा इसके लिए अधिसूचना 19 नवंबर 2022 को जारी किया गया था। इसके तहत सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे तक नामांकन पत्र प्राप्त करने से लेकर जमा करने का समय निर्धारित था सभी पदों के लिए कुल 11 लोगों ने नामांकन लिया और जमा कराया | सभी पदों पर एक-एक नामांकन पत्र जमा होने के कारण निर्विरोध निर्वाचन की स्थिति बन गई थी इसीलिए मतदान की आवश्यकता नहीं हुई। निर्धारित समय में प्रत्याशियों के निर्वाचित होने की घोषणा निर्वाचन अधिकारी श्री साहू ने की और पर्यवेक्षक श्री बघेल के साथ सभी को प्रमाण पत्र वितरित किया गया। इस दौरान प्रदेश भर से बड़ी संख्या में महासंघ के इकाई तहसील व जिले के पदाधिकारियों के अलावा सदस्य उपस्थित रहे प्रदेश अध्यक्ष निर्वाचित होने के बाद शेखर वर्मा ने सभी मतदाताओं के प्रति आभार प्रदर्शित किया।

 

उन्होंने कहा कि महासंघ के उद्देश्य को अंतिम छोर तक पहुंचाने के लिए नई कार्यकारिणी के साथ पूरे जोश और जुनून के साथ कार्य करेंगे। व्यापारियों के हित और उनकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर योजनाओं का विस्तार भी करेंगे, साथ ही 20,000 सदस्य बनाने का लक्ष्य शीघ्र ही पूरा करने का वादा किया है।

 

अध्यक्ष - शेखर वर्मा 

उपाध्यक्ष - दिलीप टिकारिहा, राजेश देवांगन 

महासचिव - मनीष टिकरिहा

सहसचिव - आनंदमानिकपुरी

कोषाध्यक्ष - ललित साहू 

कार्यकारिणी सदस्य - गोविंद साहू, माशीस साहू, करण भारद्वाज, कुबेर चंद्राकर, पुनारद निषाद

न्यूज़ सोर्स : छत्तीसगढ़िया वाणिज्य एवं उद्योग महासंघ का हुआ पुनर्गठन