"पारस के 5 साल बेमिसाल" 

रायपुर/ पारस इंस्ट्यूिट ने शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करते हुये अपना गौरव पूर्ण 5 वर्ष पूरे कर लिए हैं। और 6वे वर्ष में प्रवेश करने जा रहे हैं। पारस संस्थान ने इस स्थापना दिवस को "पारसस्वर्णम" के नाम से मनाया 

 संस्थान ने इस सुनहरे पल को शानदार तरीके से मनाया, जिसमें सांस्कृतिक कार्यक्रम (गीत संगीत डांस और एक्ट) का आयोजन किया गया, सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए पारस के फ्रेंचाइजी सेन्टर के बच्चों ने भी भाग लिया, सभी  बच्चों ने एक से बढकर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम किये,जिसमें गणेश वंदना , छत्तीसगढ़ी भाषा का बखान करते हुए कार्यक्रम आगाज हुआ, इस कार्यक्रम में हिप हॉप, सुवा ददरिया, राउत नृत्य और माइकल जैक्सन डांस और हॉरर डांस आदि.

 कार्यक्रमों द्वारा बच्चों नें दर्शकों को मोहित करके रखा, जिसमें मंच सांचाल‌न बहुत ही शानदार तरीके से रात्रि लहरी और गोपेश साहू के द्वारा किया गया, पारस संस्थान के फ्रेंचाइजी सेन्टर संचालकों  भी उपस्थिति रही जिसमें लक्ष्मण रात्रे, खगेश नायक, राजेश नौरंगे, कमल साहू, मनोज साहू , दीपक झारिया, सेवक साहू, प्रिया गुप्ता, हरदीप कौर, ऋतु सिन्हा, आर के अग्रवाल, और संस्थान के स्टाफ कश्यप जी, राहुल जी, मोनिका  उमेश,रोहित,भावेश,और तान्या तथा पारस के संचालक कविता कुम्भज मौजूद रहे.

न्यूज़ सोर्स : पारस इंस्ट्यूिट ने सेलिब्रेट किया अपना 5वां फाउंडेशन डे