रायपुर/ विश्व में महिलाओं का स्थान, उनका योगदान और महत्व हमेशा से उच्च रहा है. नारी अपनी प्रतिभा, दक्षता, क्षमता, अभिरूचि और रूझान को पहचान कर आगे बढ़ी हैं. ईश्वर ने जिन गुणों से नवाजा है, उन्हें निखारना, यंत्रवत कार्य करने के बजाय स्वयं को प्रसन्न रखने के लिए काम करना और हर काम को प्रसन्नता के साथ-साथ अपनी क्षमताओं का पूरा उपयोग करना नारी का विशेषगुण है.


कार्यक्रम की शुरूवात में आमंत्रित अतिथियों का स्वागत किया गया. कार्यक्रम में स्टुडेण्ट्स और महिलाओं ने विश्वप्रसिद्ध महिलाओं के गेटअप में आयीं. कार्यक्रम में उनकी प्रतिभा और मनमोहक दृश्य लुभा रही थी, कोई देश की आजादी के लिए मर मिटने वाली झांसी की रानी बनी, तो कोई देश को संभालने वाली प्रतिभा पाटिल बनी, तो कोई सावित्री बाई, ज्योतिबा राव फूले, कल्पना चावला, सरोजनी नायडू, सानिया मिर्जा,मलाला आदि बनकर देशकी नारियों की किए गए कर्तव्यों का बखान किए गए ।
कार्यक्रम में आए हुए सभी को सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया और पार्टिसिपेट करने वाले महिलाओं बच्चों को बेस्ट पार्टिसिपेशन सर्टिफिकेट, मेडल और गिफ्ट देकर उनके द्वारा किए गए प्रयासों और जज्बे को सराहा गया।


इवेंट मैनेजमेंट पारस ग्रुप की टीम के- प्रकाश, राहुल, चुरावन, हेमकुमार, ओमलाहरी और टीम ने किया.
कार्यक्रम में राहुल कुम्भज सर, मूलचंद कश्यप सर,उमेश साहू सर, मोनिका मैम, पारस ग्रुप के सभी बच्चे महिलाएं और पारस ग्रुप ऑफ फाउंडेशन की अध्यक्षता कर रहे कविता कुम्भज उपस्थित रहे।

न्यूज़ सोर्स : पारस ग्रुप ऑफ फाउंडेशन ने नारीसशक्तिकारण की थीम पर सेलिब्रेट किया ,8 मार्च विश्व महिला दिवस