बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता रहे उपस्थित

जावद, 31 मई 2022

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री, मालवा के गौरव स्वर्गीय श्री वीरेंद्र कुमार सखलेचा की पुण्यतिथि के अवसर पर आज सुबह उनके स्मृति स्थल बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी पहुंचे और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्रद्धांजलि कार्यक्रम के दौरान मध्य प्रदेश शासन में कैबिनेट मंत्री श्री ओम प्रकाश सखलेचा ने अपने पूज्य पिताजी एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री वीरेंद्र कुमार सखलेचा के समाधि स्थल पर पहुंचकर अनेक चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। 

इस अवसर पर मंत्री श्री सखलेचा ने कहा कि मध्य प्रदेश के लोकप्रिय जननायक, पूर्व मुख्यमंत्री, परम पूज्यनीय पिताजी श्रद्धेय श्री वीरेंद्र कुमार सखलेचा जी की पुण्यतिथि पर उनके चरणों में सादर नमन करता हूं। 

उन्होंने कहा कि मेरी राजनीति में रुचि नहीं थी लेकिन मेरे पूज्य पिताजी के स्वर्गवास पश्चात क्षेत्र की जनता ने अपना स्नेह दिया एवं इस मुकाम तक पहुंचाया ताकि में अपने पिताजी के रहे विकास कार्यों को जनता के बीच रह कर पूरा कर सकूं।

सैकड़ों कार्यकर्ता आज पूर्व मुख्यमंत्री को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए उनके स्मृति स्थल पहुंचे। नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार ने भी स्वर्गीय सकलेचा को श्रद्धांजलि दी और कहा कि स्वर्गीय श्री सखलेचा ने मध्य प्रदेश के नाम को गौरवान्वित करने का काम किया। उनमें लोगों से जुड़ने की  एक अलग ही कला थी। साथ ही कहा कि मध्य प्रदेश के साथ उन्होंने मालवा को भी गौरवान्वित किया है।

श्रद्धांजलि कार्यक्रम के बाद कैबिनेट मंत्री श्री ओमप्रकाश सखलेचा ने जावद-नयागांव रोड स्थित पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री वीरेंद्र कुमार सकलेचा की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया। 

कार्यक्रम में जावद विधानसभा क्षेत्र व आसपास के कई नेता, कार्यकर्ता व नागरीकगण सम्मिलित हुए।

न्यूज़ सोर्स : पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय श्री वीरेंद्र कुमार सखलेचा को मंत्री श्री सखेलचा ने दी श्रद्धांजलि