छिंदवाड़ा : प्रधान आरक्षक और आरक्षक की रहस्यमय मौत

 

बीयर पीने के बाद हुई खून की उल्टियां

 

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा में स्पेशल आर्म्ड फोर्स (एसएएफ) 8वीं बटालियन विशेष सहस्त्र बल में पदस्थ प्रधान आरक्षक एवं आरक्षक की रहस्यमय मौत के बाद रविवार को हड़कंप मच गया। दोनों पुलिस कर्मियों द्वारा बीती रात को साथ में बैठकर बीयर पी गई थी, जिसके बाद दोनों को खून की उल्टियां हुई और दोनों की मौत हो गई। गिलास में जहर पाया गया है। फिलहाल दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

 

8वीं बटालियन के क्वार्टर में पी थी बीयर

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधान आरक्षक धनीराम उईके (55) और आरक्षक प्रेमलाल काकोडिया (50) ने 8वीं बटालियन के क्वार्टर में बैठकर बीयर पी थी। इसके बाद अचानक दोनों खून की उल्टियां करने लगे थे। इसके बाद उन्हें तत्काल निजी अस्पताल लाया गया। जहां प्रधान आरक्षक धनीराम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि, आरक्षक प्रेमलाल ने रविवार सुबह इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।

 

 

केन व गिलास से आ रही सलफास की बदबू

पुलिस का कहना है कि बीयर की केन एवं गिलास से सलफास की बदबू आ रही है। इसके कारण ये मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस इस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। पुलिस को आशंका है कि या तो दोनों ने सलफास मिलाकर आत्महत्या की है। नहीं तो किसी ने एक नए बीयर में सलफास मिलाया है।

 

फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस की टीम द्वारा दोनों पुलिस कर्मियों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

न्यूज़ सोर्स : प्रधान आरक्षक और आरक्षक की रहस्यमय मौत