रायपुरा व्यापारी संघ ने DD नगर थाना क्षेत्र में चोरी,छीना झपटी,उठाईगिरी की बढ़ती घटनाओं पर की पुलिस से चर्चा

सौरभ बख़्शी की ग्राउंड रिपोर्ट

रायपुर/ रायपुरा क्षेत्र में विगत कुछ समय से लगातार चोरी,छीना झपटी,उठाईगिरी की घटनाएं हो रही हैं, व्यापारी एवं आम जनता बहुत चिंतित है. इस बात को संज्ञान में लेते हुए व्यापारी संघ ने पुलिस प्रशासन से व्यापक चर्चा की पुलिस थाना से एस एन सिंह सहित स्टाफ हुआ शामिल.

व्यापारी संघ के अध्यक्ष शेखर वर्मा ने पुलिस से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और खराब पड़े CCTV को तुरंत चालू करने की मांग रखी. ज्ञात हो रायपुरा व्यापारी संघ द्वारा लगभग 40 हजार की लागत से CCTV कैमरा लगाया गया था जिसके रख रखाव का जिम्मा पुलिस प्रशासन ने लिया था.

बैठक में पुलिस प्रशासन की ओर से एस एन सिंह ने पुलिस से हर संभव सहायता का आश्वाशन दिया. साथ ही व्यापारियों और आम नागरिकों से पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की अपील की.
आगे चर्चा में यह प्रस्ताव पारित किया गया कि पुलिस हर 15 दिन में रायपुरा के अलग अलग क्षेत्रो में आम जनता और व्यापारियों से संवाद का कार्यक्रम रखेगी ताकि आम लोग पुलिस से अपनी समस्या और सुझावों को साझा कर सकें. 


व्यापारी संघ ने पुलिस चौकी के लंबित प्रस्ताव पर भी चर्चा की. इस अवसर पर व्यापारी संघ के अध्यक्ष शेखर वर्मा, उपाध्यक्ष महेन्द्र औसर, सचिव नंद कुमार चक्रधारी, सह सचिव अश्विनी बानी, कार्यकारिणी सदस्य राजेन्द्र सिंह ठाकुर, विनोद रात्रे,  रविन्द्र शर्मा, सोमनाथ चक्रधारी, रज़ा नक़वी, शुभम ठाकुर, सितेन्द्र सिंह ठाकुर सहित बड़ी संख्या में व्यापारी उपस्थित हुए.

न्यूज़ सोर्स : व्यापारियों संघ की मांग पर हर 15 दिन में पुलिस करेगी मोहल्ला सभा