मध्य प्रदेश के शिवराज सिंह चौहान ने आपत्तिजनक वेब सीरीज को बैन करने के लिए सरकार द्वारा जरूरी कदम उठाने की घोषणा की है। यह ऐलान उन्होंने भोपाल में एक कार्यक्रम में किया। इस दौरान कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर भी मौजूद थे। शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश को धार्मिक और आध्यात्मिक महत्व की जमीन बताई है।

 

 कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर के एक धार्मिक कार्यक्रम में सीएम शिवराज सिंह चौहान सभा को sambodhit कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि धर्मगुरु देवकीनंदन ठाकुर ने आपत्तिजनक वेब सीरीज पर रोक लगाने की जरूरत पर बल दिया है क्योंकि इससे युवा अपनी मूल संस्कृति से दूर होते जा रहे हैं। इसी के बाद उन्होंने बताया कि मध्य प्रदेश सरकार राज्य में आपत्तिजनक वेब सीरीज पर प्रतिबंध लगाने के लिए जरूरी कदम उठाएगी।

शिवराज सिंह चौहान ने देवकीनंदन ठाकुर के इस कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा की हैं। उन्होंने लिखा, “राधे राधे। आज दशहरा मैदान, भोपाल में पूज्य महाराज देवकीनंदन ठाकुर जी के मुखारविंद से श्रीमद्भागवत कथा के श्रवण का स्वर प्राप्त हुआ। प्रभु से यही प्रार्थना है कि मेरे मध्य प्रदेश के निवासियों के जीवन का हर क्षण सुख, शांति एवं आनंद से साथी रहे।”

न्यूज़ सोर्स : सीएम शिवराज सिंह चौहान का ऐलान - एमपी में आपत्तिजनक वेब सीरीज बैन करने के लिए उठाएंगें जरूरी कदम