सोनिया गाँधी जनसंपर्क यात्रा के माध्यम से जनहित कार्यों को अंजाम दे रहें है विधायक विकास उपाध्याय

ससदीय सचिव विकास उपाध्याय ने रायपुर पश्चिम में सोनिया गाँधी जनसंपर्क यात्रा के दौरान पी डब्लू डी के अधिकारी एवं निगम के अधिकारी और साथ ही यातायात अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के साथ किया सघन दौरा....

रायपुर/ हीरापुर रोड के मामले को लेकर स्थल निरिक्षण करते हुये उचित कार्यवाही करने का पीडब्लूडी के अधिकारियो को निर्देश दिया।

 

 रायपुर पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय सोनिया गांधी जनसंपर्क यात्रा के दौरान विधानसभा में चल रहे विभिन्न विकास कार्यों का कर रहे निरीक्षण...

विधायक विकास उपाध्याय ने ठक्कर बापा वार्ड और तिलक नगर वार्ड मे होने वाले विकास कार्यों का किया भूमि पूजन.....

 

 विधायक विकास उपाध्याय ने हीरापुर, अटारी, जरवाय मे सोनिया गांधी जनसंपर्क यात्रा की। यात्रा के दौरान महोदय ने जनता से मुलाक़ात की और उनका हालचाल पूछते हुये वार्ड मे किसी भी प्रकार की परेशानी होने पर उसका त्वरित समाधान करने का आश्वासन दिया। तत्पश्चात विधायक विकास उपाध्याय ने हीरापुर अटारी जरवाय में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण किया और साथ ही संबंधित अधिकारियों व ठेकेदारों को जल्दी काम खत्म करने और गुणवत्ता का खास ख्याल रखने को कहा गया। सोनिया गाँधी जनसंपर्क यात्रा के दौरान विधायक विकास उपाध्याय विकास कार्यों का भूमि पूजन करने रायपुर पश्चिम विधानसभा के ठक्कर बापा वार्ड और तिलक नगर वार्ड पहुँचे, वहाँ उन्होंने वार्ड के वरिष्ठजनो के हाथो से भूमि पूजन कराया।

हीरापुर मे रोड के मामले को लेकर विधायक विकास उपाध्याय ने पीडब्लूडी के अधिकारियो के साथ स्थल का सघन दौरा किया और उचित कार्यवाही करने के लिये अधिकारियों आवश्यक निर्देश दिया। अपने जनसेवा के कार्यों को प्राथमिकता देने वाले विधायक का कहना है कि मेरी हमेशा से ही यही कोशिश रहती है कि मैं आम जनता को हर समय उपलब्ध रहूँ और उनकी समस्याओं को दूर करने के लिए हर संभव प्रयास करु और विधानसभा में क्षेत्र की समस्याओं को दूर करने के सदैव तत्पर रहूँ। पूरा पश्चिम विधानसभा मेरा परिवार है और इनकी सभी समस्याओ को दूर करना मेरा प्रथम कर्तव्य है और इस पर मैं हमेशा प्रयासरत हूँ.

न्यूज़ सोर्स : सोनिया गाँधी जनसंपर्क यात्रा के माध्यम से जनहित कार्यों को अंजाम दे रहें है विधायक विकास उपाध्य