ग्राम हरनावदा में 75 लाख की गोशालाओं का लोकार्पण कार्यक्रम संपन्न

नीमच । 22 मई / जो गोमाता हिन्दू को दूध पिलाती है मुस्लिम को दूध पिलाती है, वृद्ध ओर बच्चे को समान रूप से दूध पिलाने का काम करती है उसका सरंक्षण आवश्यक है जब में बजरंग दल में काम करता था तब भगवान से प्रार्थना करता था कि, गोमाता की रक्त की एक बूंद भी धरती पर न गिरे, मेने विश्वहिंदू परिषद में रहते सेकड़ो हजारों गायों को कटने से बचाकर गोशालाओं में भेजने का पुनीत कार्य किया, मेने कभी नही सोचा था कि में कभी विधायक बनूगा लेकिन गौमाता के आशीर्वाद ओर आप सबके सहयोग की वजह से आज यंहा तक पहुचा हूं । 
उक्त विचार 75 लाख की लागत से बनी 2 गोशालाओं के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान ग्राम हरनावदा में आयोजित कार्यक्रम में नीमच विधायक दिलीप सिंह परिहार द्वारा कही ।
उन्होंने कहा कि मप्र की सरकार के मुखिया गायों के लिए गोशाला का निर्माण कर रहे है, वे चौथी बार मुख्यमंत्री बने तब करोना काल चल रहा था तब मुख्यमंत्री ने प्रदेश को संभाला गरीबों को मुफ्त राशन बाटा,बिजली के बिल माफ करवाये किसानों को को कर्ज मुक्त करने का कार्य किया। बेटी के हाथ पीले करने के लिए मुख्यमंत्री कन्यादान योजना जो कांग्रेस के समय बंद हो गई थी उसे पुनः शुरू की आज आयुष्मान कार्ड द्वारा हर गरीब का 5 लाख तक का मुफ्त इलाज हो रहा है हमने यहां उज्जवला कनेक्शन के मुफ्त गैस कनेक्शन बांटे, वनांचल वासियों का ठंडे पानी की केटली चप्पल व साड़ी देकर सम्मानित किया। हमने ग्राम हरनावदा में 2 करोड़ 45 लाख से अधिक के विकास कार्य किये है क्योंकि आपने पंच से लेकर प्रधानमंत्री की चेन बनाई है आगामी त्रिस्तरीय चुनाव में आप सब मिलकर सेवा करने वाले को सरपंच चुने जिससे विकास की यह पाती आगे सतत चलती रहे ।
यंहा जिलापंचायत अध्यक्षा अवंतिका जाट, सांसद प्रतीनिधि वीरेंद्र पाटिदार द्वारा भी अपने विचार रखे एवं भाजपा सरकार द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो को गिनाया ।
 ग्राम हरनावदा में आयोजित कार्यक्रम में 1995 से 2000 तक कांग्रेस से सरपंच रहे नारायण लाल मीणा ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की,जिनका नीमच विधायक श्री दिलीप सिंह जी परिहार द्वारा माला व साफा पहनाकर भाजपा परिवार में आने पर स्वागत किया ।
इस अवसर पर सरपंच सुरेश जाट, मनोहर सिंह सोलंकी, विधायक प्रतीनिधि रजनीश शर्मा, ऊदल हायरी, हरि शर्मा, नरेश पीठ, भोपाल सिंह तोमर, बलवीर जाट, शंकर लाल पाटीदार सहित ग्रामीणजन रहे उपस्थित ।
कार्यक्रम का संचालन दक्षिण मण्डल महामन्त्री शुभम शर्मा ने किया व आभार उपाध्यक्ष किशोर दास बेरागी ने माना ।

न्यूज़ सोर्स : हिंदू मुस्लिम को दूध पिलाने वाली गोमाता का संरक्षण मप्र सरकार की प्राथमिकता - विधायक परिहार