बिग बॉस 15में कंटेस्टेंट को तगड़ा झटका लगने वाला है। फिनाले से कुछ दिन पहले बिग बॉसने पूरा खेल ही बदल दिया है। वीकेंड का वार में सलमान खान ने पहले ही बता दिया था कि 4 नए लोग एंट्री करने वाले हैं जिसके बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ने वाली हैं। अब कलर्स टीवी ने एक प्रोमो शेयर किया है और उन चारों लोगों की झलक दिखलाई है। साथ ही प्रोमो में यह भी बताया गया है कि घर में आए नए लोगों ने टिकट टू फिनाले वीक जीत लिया है। जैसे ही बिग बॉसके घर में यह बताया जाता है सभी कंटेस्टेंट के होश के उड़ जाते हैं।

4 चैलेंजर्स बदल देंगे घरवालों का खेल- घर में चैलेंजर्स के रूप में मुनमुन दत्ता, सुरभि चंदना, आकांक्षा पुरी और विशाल सिंह ने एंट्री की है। वीडियो के आखिर में सुरभि कहती हैं, ‘जितना टास्क आप रद्द कराते हैं बिग बॉस आप ही के साथ खेल गए हैं।वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘बिग बॉस के घर में हुई नए सदस्यों की एंट्री, क्या ये पलट देंगे सबकी स्ट्रैटजी

जनवरी में ही होगा फिनाले- बिग बॉसके हाल के एपिसोड में घरवालों को टिकट टू फिनाले टास्क के लिए लड़ते हुए देखा गया था।  इस सीजन के टॉप 3 कंटेस्टेंट करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल हैं। अब इन तीनों में से कौन सा कंटेस्टेंट ट्रॉफी अपने नाम करेगा यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा।