नई दिल्ली । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी के पंजाब दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक पर फिर से कांग्रेस को घेरा है। एक टीवी चैनल के पीएम की सुरक्षा से जुड़े मुद्दे पर स्टिंग ऑपरेशन सामने आने के बाद स्मृति ईरानी ने कहा कि अब पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक का सच सबके सामने आ गया है। स्मृति ईरानी ने पंजाब के सीएम चन्नी पर निशाना साधते हुए सवाल उठाया कि उन्होंने प्रियंका गांधी को पीएम मोदी की सुरक्षा चूक की जानकारी क्यों दी।
केंद्रीय मंत्री ने कहा पीएम मोदी की सुरक्षा मामले में प्रियंका गांधी गांधी को जानकारी देना गलत है। स्टिंग ऑपरेशन में सीआईडी की तरफ से जानकारी दी गई। इसमें कहा गया कि प्रशासन को पहले ही पीएम मोदी की सुरक्षा भंग होने को लेकर प्रशासन को पहले से सूचित करने के संबंध में जानकारी दी गई थी। इसके बाद से पंजाब की कांग्रेस सरकार भाजपा के निशाने पर आ गई। स्मृति ईरानी ने कहा कांग्रेस ने पीएम को जानबूझकर असुरक्षित रखा।
केंद्रीय मंत्री ने सवाल उठाया कि पीएम की सुरक्षा से समझौते से किसे फायदा हुआ? स्मृति ईरानी ने पूछा कि पीएम मोदी की सुरक्षा से समझौता क्यों हुआ। उन्होंने सवाल उठाया कि जब राज्य सरकार को पहले से ही पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा में चूक की जानकारी के अंदेशे की जानकारी थी तो सरकार ने इस दिशा में कदम क्यों नहीं उठाया है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसा था तो डीजीपी ने क्यों रूट के पूरी तरह से सुरक्षित होने की जानकारी पीएम की सुरक्षा टीम को दी।