‘बिग बॉस 15’ में रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में मीडिया की एक टीम शो के कंटेस्टेंट से रूबरू होगी। इस दौरान मौजूद पत्रकार कंटेस्टेंट से कड़े सवाल पूछते नजर आएंगे। शो में वाइल्ड लाइफ के जरिए एंट्री करने वाले अभिजीत बिचकुले मनमानी हरकतें दिखते हैं। ना तो शो के दूसरे सदस्यों के साथ उनकी बनती है और ना ही उन पर सलमान खान की कही बातों का कोई असर होता है। इस बार अभिजीत प्रेस के सामने भी बदतमीजी करते दिखेंगे। जिसमें सलमान खान अभिजीत को चुप रहने की हिदायत देते हैं। 

रश्मि और अभिजीत के बीच हुई बहस- शो में पहुंचे एक पत्रकार पूछते हैं ‘क्या बिग बॉस ने अभिजीत बिचकुले को छूट दी हुई है वो जो चाहें कुछ भी करें।‘ आगे रश्मि देसाई कहती हैं, ‘ये गंदी सोचते रखते हैं औरतों के लिए।‘ रश्मि और अभिजीत के बीच एक दूसरे पर भड़कते दिखते हैं। एक अन्य पत्रकार सवाल करते हैं, ‘आप अपनी बदतमीजियों के लिए माफी नहीं मांगेंगे?’ अभिजीत कहते हैं,‘आपको पता नहीं मैं कौन हूं।‘आगे पत्रकार उनसे कहते हैं, ‘आप बाहर की दुनिया में भी कुछ नहीं हो।‘ इसके बाद सलमान गुस्से में अभिजीत को चुप रहने लिए कहते हैं।

पहले भी भड़के सलमान खान- इससे पहले कई एपिसोड में सलमान खान, अभिजीत को जमकर लताड़ते दिखे हालांकि इससे अभिजीत पर कोई फर्क पड़ता नहीं दिखाई दिया। देखना होगा कि क्या सलमान इस बार कोई कड़ा कदम उठाते हैं।